News

एनएसआई डांस अकादेमी में प्रतिभागियों ने बिखेरा जलवा

BHOJPURI MEDIA. ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18 एनएसआई डांस अकादेमी में प्रतिभागियों ने बिखेरा जलवा पटना 17 मई राजधानी पटना के मशहूर डांस इंस्टीच्यूट एनएसआई डांस अकादमी में सालसा डांस कंपटीशन में डांसरो ने जलवा बिखेर दिया।            एनएसआई डांस अकादमी के निदेशक और जाने माने कोरियोग्राफर शांदिल इशान की ओर से इंस्टीच्यूट […]
BHOJPURI MEDIA.

ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18

एनएसआई डांस अकादेमी में प्रतिभागियों ने बिखेरा जलवा
पटना 17 मई राजधानी पटना के मशहूर डांस इंस्टीच्यूट एनएसआई डांस अकादमी में सालसा डांस कंपटीशन में डांसरो ने जलवा बिखेर दिया।
           एनएसआई डांस अकादमी के निदेशक और जाने माने कोरियोग्राफर शांदिल इशान की ओर से इंस्टीच्यूट में सालसा डांस कंपटीशन सीजन 04 का आयोजन किया गया जिसमें इंस्टीच्यूट के 45 से अधिक बच्चों ने शिरकत की और अपनी धमाकेदार प्रस्तुति से लोगों का दिल जीत लिया।कंपटीशन अलग-अलग वर्ग के लिये किया गया जिसमें सोलो , डुएट ,परफार्मर ऑफ द डे और सालसा पेयर आदि शामिल हैं।  जज के तौर पर शांदिल इशान के अलावा जाने माने अभिनेता और निर्देशक श्री दीपक श्रेष्ठ , पिंटू इशान और उज्जवल कुमार मौजूद थे जिन्होंने प्रतिभाओं की प्रतिभा को परखा।  कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने सालसा और पाश्चात्य संगीत से लेकर बॉलीवुड डांस के जरिये लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
         सालसा डांस कंपटीशन सीजन 04 की मुख्य आकर्षण माही रही जिसे जज के साथ ही कार्यक्रम में मौजद सभी लोगो की भरपूर सराहना मिली। माही को सोलो , डुयेट ,परफार्मर ऑफ द डे और सालसा वेस्ट पेयर में उनकी धमाकेदार डांस प्रस्तुति और अभिनय के लिये प्रथम पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
इसी तरह सोलो परफार्मेस में तेजस और छवि , डयूट में नंदिनी , सालसा पेयर में अमिताभ के अलावा अनुष्का , एनी को भी सम्मानित किया गया।
     इस अवसर पर दीपक श्रेष्ठ ने कहा कि बिहार में प्रतिभागियों की कमी नही है , उन्हें बेहतर मंच देने की जरूरत है।शांदिल इशान का एनएसआई डांस इंस्टीच्यूट इस दिशा में सराहनीय काम कर रहा है।शांदिल ने इस दिशा में सार्थक पहल की है और मै तहे दिल से उनका आभार जताना चाहूंगा। मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि यहां के बच्चे कुछ अच्छा करना चाहते हैं।बिहार के लोगो मे कला की बेहद समझ है जरूरत सिर्फ उन्हे निखारने की है।
        शांदिल इशान ने बताया कि वह अपने इंस्टीच्यूट के बैनर तले बहुत जल्द स्लम डांसंर नामक टीवी शो लेकर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि इसके लिये पूरे बिहार में ऑडिशन किया गया। एनएसआई डांस इंसीच्यूट की ओर से माही , नंदिनी ,दक्ष और समीर सिंह का चयन किया गया है।
            कार्यक्रम में यूनाईटेड न्यूज ऑफ इंडिया के वरीय अधिकारी श्री प्रेम कुमार को उनके उल्लेखनीय योगदान को देखते हुये विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। कंपटीशन के बाद प्रतिभागियों को उनके उत्कृष्ट
प्रदर्शन के लिए मोमेंटो  देकर सम्मानित किया गया।

Bhojpuri Media
Contact for Advertisement

Mo.+918084346817

+919430858218

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com

Facebook Page https://www.facebook.com/bhojhpurimedia/

Twitter :- http://@bhojpurimedia62

Google+ https://plus.google.c
m/u/7/110748681324707373730

You Tube https://www.youtube.com/bhojpurimediadotnet