Entertainment News

पटना फैशन वीक में शिरकत करेंगी सारा खान और जोया अफरोज

पटना फैशन वीक में शिरकत करेंगी सारा खान और जोया अफरोज

पटना 8 नवंबर सिवांता एंटरटेनमेंट मिडिया प्राइवेट लमिटेड के तत्वाधान में आगामी 09 एवं 10 नवंबर 2019 को पटना में पटना फैशन वीक सीज़न 4 का आयोजन किया जा रहा है| जिसमें देश भर से नामी डिजायनर और मॉडल्स शिरक़त करेंगे

इस प्रेस वार्ता में सिवंता एंटरटेनमेंट मिडिया प्राइवेट लिमिटेड के एम. डी. श्री चंदन श्रीवास्तव एवं आर्यन सिन्हा ने पटना फैशन वीक 2019 सीज़न-4 से कुछ जुड़ी जानकारियां साझा करते हुए बताया कि यह दो दिवसीय फैशन वीक है जिसमें देश के अलग- अलग शहरों से डिजायनर अपने डिजायन ला रहे है साथ ही फैशन में चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां भी आ रही हैं जिनमें सारा खान ,जोया अफरोज , अभिनव पवन शिरकत कर रहे है!

इस मौक़े पर मिस्टर आलोक कुमार तनिष्क के आर. एस. एम., गीतांजलि ग्रुप के नीरज एवं अरुण जी, सरिता नारी के रणवीर सिंह एवं कुणाल सिंह और आरकॉम के अर्जुन सिंह भी उपस्थित थे।

सीवंता एंटरटेनमेंट के शो मैनेजमेंट के प्रतिनिधि चित्तरंजन कुमार सुमन ने बताया कि इस फैशन वीक का लक्ष्य मधुबनी पेंटिंग, सिल्क आदि से जुड़े फैशन को दुनिया में नाम दिलाना है।

पटना फैशन वीक सीजन – 3 2018 के सफलता के बाद हमारा दूसरा बड़ा फैशन इवेंट है जिसमें नामी डिजाइनर के साथ कई बड़े सेलेब्रिटी भी रहेंगे|

आशुतोष सिंह ने बताया कि ये शो बिहार में फैशन को बढ़ावा देने में बहुत मदद करेगा, और ऐसे शोज आगे भी होते रहेंगे। इस मौके पर सिवांता एंटरटेनमेंट की टीम कॉर्डिनेटर शुभम सानंद, आशुतोष सिंह, रवि प्रकाश,अवधेश कुमार और सारिका इत्यादि उपस्थित थे।