News

सत्या के सेट पर गूंजा वन्देमातरम और भारत माता की जय, पवन सिंह ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

BHOJPURI MEDIA जब सत्या के सेट पर गूंजा वन्देमातरम और  भारत माता की जय,  पवन सिंह ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि पूरे भारत में दीपों का त्यौहार दीपावली सहित बहुत से त्यौहार बड़े धूमधाम से खुशीपूर्वक मनाये जाते हैं। यह ख़ुशी और ख़ुशी मनाने की आज़ादी तभी मिल पा रही है, जब हमारे देश के […]

BHOJPURI MEDIA

जब सत्या के सेट पर गूंजा वन्देमातरम और  भारत माता की जय,  पवन सिंह ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि


पूरे भारत में दीपों का त्यौहार दीपावली सहित बहुत से त्यौहार बड़े धूमधाम से खुशीपूर्वक मनाये जाते हैं। यह ख़ुशी और ख़ुशी मनाने की आज़ादी तभी मिल पा रही है, जब हमारे देश के सच्चे सपूत वीर जवान भारत की सीमा की रखवाली अपनी जान तक न्यौछावर कर देते हैं। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखकर भोजपुरी सिनेमा के गायिकी सिरमौर्य व आयरन मैन सुपरस्टार पवन सिंह ने दीपावली का त्यौहार नहीं मनाया। उन्होंने श्याम घनश्याम फिल्म इंटरनेशनल प्रा. लि. के बैनर तले निर्देशक सुजीत कुमार सिंह के निर्देशन में निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म ‘सत्या’ की शूटिंग के सेट पर कैंडल जलाकर हमारे देश की सीमा पर शहीद हुए सेना के अमर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित किया। पवन सिंह ने कैंडल जलकर जहाँ शहीदों को नम आंखों से भावभीनी श्रद्धांजलि दी, वहीं त्यौहार के दिन अपना परिवार छोड़कर देश की सुरक्षा में सीमा पर तैनात सैनिकों को कोटि कोटि नमन किया। इस मौके पर पूरी यूनिट के लोग मौजूद थे, सभी ने पवन सिंह के साथ सभी ने कैंडल जलाया और श्रद्धांजलि दीं।

विदित हो कि श्याम घनश्याम फिल्म इंटरनेशनल प्रा. लि. के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म ‘सत्या’ की शूटिंग इन दिनों गुजरात के भुज में की जा रही है। फिल्म निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं।कार्यकारी निर्माता अरशद शेख पप्पू हैं। लेखक वीरू ठाकुर तथा संगीतकार छोटेबाबा हैं। कैमरामैन देवेन्द्र तिवारी, नृत्य राम देवन, मारधाड़ बाजीराव, संकलन दीपक जौल का हैं। मुख्य भूमिका में सुपर स्टार पवन सिंह,  उमेश सिंह, जय सिंह, लोटा तिवारी  आदि हैं।

About the author

martin

Add Comment

Click here to post a comment