Entertainment Music News

Pawan Singh का Devi Geet  ‘Naihar Se Apna Manga Lijiye’ रिलीज के साथ हुआ वायरल

Pawan Singh का Devi Geet  'Naihar Se Apna Manga Lijiye' रिलीज के साथ हुआ वायरल
Pawan Singh का Devi Geet  'Naihar Se Apna Manga Lijiye' रिलीज के साथ हुआ वायरल

पवन सिंह का देवी गीत ‘नईहर से अपना मंगा लीजिये’ रिलीज के साथ हुआ वायरल

कोविड 19 ने जहां इस साल कई पर्व त्योहारों के रंग में भंग डाला है, वहीं अब शक्ति की देवी दुर्गा की पूजा भी इस बार बेहद सादगी के साथ ही मनाये जाने के आसार है। मगर लोगों की आस्था कम नहीं हुई है, इसलिए भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह का नया देवी गीत ‘नईहर से अपना मंगा लीजिये’ रिलीज के साथ वायरल हो गया है। यह इस साल का पहला देवी गीत है, जो वर्ल्ड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज किया गया। इस गाने को 24 घंटे में 2 मिलियन व्यूज मिले हैं। पवन सिंह के साथ इस गाने में डुएट किया है नई सिंगर सोना सिंह ने।

लिंक :  https://youtu.be/H2ZAM29tsWQ

गाना ‘नईहर से अपना मंगा लीजिये’ के गीतकार संतोष साहिल हैं, जिन्होंने लॉक डाउन में लोगों की खास्ता हाल माली व्यवस्था के दर्द को साझा करते हुए आस्था को पूर्ण करने का तरीका बताया है। संगीतकार आर्या शर्मा है और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। पवन सिंह का यह गाना बेहद तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर उन्होंने कहा कि यह माँ सरस्वती की कृपा, माँ भगवती का आशीर्वाद और श्रोताओं के प्यार का फल है। जल्द ही नवरात्र शुरू हो रहा है। ऐसे में माता के भक्तों के लिए मेरी तरफ से यह गाना उपहार में है।

पवन सिंह ने आगे कहा कि कोविड ने भले दुनिया में तबाही मचाई है, मगर शक्तिस्वरूपा माँ दुर्गा इस बीमारी का संहार कर मानव समाज की रक्षा करेंगी। उन्होंने कहा कि यह गाना लोगों के दिल को इसलिए छू रही है, क्यों कि यह आज आम लोगों की कहानी से प्रेरित है। बांकी भोजपुरिया समाज़ की जनता का प्यार है।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

2 Comments

Click here to post a comment

  • … [Trackback]

    […] Read More here on that Topic: bhojpurimedia.net/pawan-singh-ka-devi-geet-naihar-se-apna-manga-lijiye-release-ke-sath-hua-viral/ […]

  • Wow, wonderful weblog structure! How long have you ever been running a blog for?
    you made blogging look easy. The full look of your
    website is great, let alone the content! You can see similar here sklep

  • Hello there! I could have sworn I’ve been to this website before
    but after looking at many of the articles I realized it’s new to
    me. Nonetheless, I’m certainly happy I stumbled upon it and I’ll be book-marking it and
    checking back frequently! I saw similar here: Sklep