News

पवन सिंह के अपोजिट शपथ में नायिका बनी चांदनी सिंह

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

पवन सिंह के अपोजिट शपथ में नायिका बनी चांदनी सिंह

म्युजिक वर्ल्ड की सनसनी चांदनी सिंह को एक बड़ी फिल्म मिली है। वे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के अपोजिट बतौर नायिका फिल्म शपथ के लिये साईन की गयी हैं। इस फिल्म का निर्माण रोशन राजपूत कर रहे हैं जबकि निर्देशक हैंदीपक जॉल।

 

इस फिल्म में तीन नायिकायें हैं जिसमें चांदनी सिंह, यामिनी सिंह के अलावा एक अन्य नायिका है। साथ में हैं अभिनेता जय सिंह। चांदनी सिंह ने हाल में ही पवन सिंह के साथ फिल्म राजा मेंस्पेशल डांस किया था और इसी गाने में उनका परफार्मेंश देखकर उन्हे शपथ फिल्म के लिये बतौर नायिका साईन किया गया। मुकेश गुप्ता निर्देशित राजा फिल्म को निर्देशित किया है संजय श्रीवास्तव ने। इस फिल्म राजा में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ प्रिती विश्वास, साऊथ के खलनायक सत्यप्रकाश तथा जय सिंह की मुख्य भुमिका है।

 

वैसै आपको बतादें कि चांदनी सिंह ने पवन सिंह के साथ एक धार्मिंक एलबम भी किया था जो कांवर एलबम था। वैसे आपको बतादें कि चांदनी सिंह लगातार फिल्में कर रही हैं। उन्होने हाल में ही भोजपुरी सुपरस्टार खेशारीलाल यादव के साथ फिल्म मेरी जंग मेरा फैसला में स्पेशल सांग किया था जिसके निर्माता हैं मनोज कुमार चौधरी तथा निर्देशक हैं राजू। पवन सिंह के साथ बतौर नायिका बनने पर चांदनी सिंह काफी उत्साहित हैं वे कहती हैं मुझे अलग अलग शैली की फिल्म करने का मौका मिल रहा है। इस फिल्म शपथ में मेरा किरदार काफी दिलचस्प है।

 

इस फिल्म की शुटिंग मुंबई में शुरु हो गयी है। वैसे आपको बतादें कि चांदनी सिंह अरविन्द अकेला कल्लू के साथ फिल्म म ै नागिन तू सपेरा में भी बतौर नायिका नजर आने वाली हैं जिसको निर्देशित कर रहे हैं अरविन्द चौबे। पवन सिंह, खेशारीलाल यादव , राकेश मिश्रा और अरविन्द अकेला कल्लू के साथ बड़े बड़े प्रोजेक्ट कर रही चांदनी सिंह की एक और फिल्म फ्लोर पर जारही है जिसका नाम है बिजनेशमैन।

 

गुनगुन फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस भोजपुरी फिल्म के प्रोड्यूसर चंदन सैनी और फिल्म डायरेक्टर रंजीत पटेल हैं। इस फिल्म में नायक हैं यश मिश्रा। चांदनी सिंह को फिलहाल भोजपुरी वर्ल्ड में खुब बधाई मिल रही हैऔर कई अच्छे आफर भी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top