News

पवन सिंह ने क्रेक फाईटर की टीम के साथ दिया शहीदों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि , पवन सिंह ने कहा – देना होगा मुंहतोड़ जवाब

पवन सिंह ने क्रेक फाईटर की टीम के साथ दिया शहीदों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ,   पवन सिंह ने कहा – देना होगा मुंहतोड़ जवाब   भोजपुरी सिनेमा के गायकी सिरमौर व एंग्रीयंगमैन पवन सिंह ने विशाखापटनम में चल रही भोजपुरी फिल्म क्रेक फाईटर की शूटिंग के सेट पर पूरी टीम के साथ पुलवामा में आतंकी हमले […]

पवन सिंह ने क्रेक फाईटर की टीम के साथ दिया शहीदों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ,   पवन सिंह ने कहा – देना होगा मुंहतोड़ जवाब  


भोजपुरी सिनेमा के गायकी सिरमौर व एंग्रीयंगमैन पवन सिंह ने विशाखापटनम में चल रही भोजपुरी फिल्म क्रेक फाईटर की शूटिंग के सेट पर पूरी टीम के साथ पुलवामा में आतंकी हमले में हुए शहीद जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है। उस वक्त फिल्म की शूटिंग रोककर नम आँखों से सैल्यूट करके पूरी के टीम के साथ दो मिनट का मौन धारण किये। वह माहौल बड़ा गमगीन सा जब सब लोग द्रवित मन, नम आँखों, रुंधे गले से जय हिन्द का नारा लगाते हुए अमर शहीदों को नमन करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित किये।

उस दौरान पवन सिंह के साथ क्रेक फाईटर के निर्माता, निर्देशक सहित साउथ अभिनेता प्रदीप रावत, अदाकारा निधि झा आदि पूरी यूनिट मौजूद थी। गौरतलब है कि दिल दहला देने वाली इस घटना से पवन सिंह बहुत गमगीन हैं। उन्होंने दुःखी मन से शोक जताते हुए गंभीर चिंता जताई और कहा कि जब हमारे देश के रक्षक ही देश में सुरक्षित नहीं हैं तो भारत देश सुरक्षित कैसे रह पायेगा। सरहद पार के आतंकियों और देश में छिपे गद्दारों को नेस्तनाबूद करने के लिए ठोस कदम उठाना ही पड़ेगा।

हमारे फौजी जवानों की शहादत के बदले दुश्मन देश की ईंट से ईंट बजानी होगी। अब समय वार्तालाप का नहीं मुंहतोड़ जवाब देने का है। अमर शहीद जवान हमेशा हमारे दिल में जीवित रहेंगे और हमें देशभक्ति के प्रति प्रेरणा देते रहेंगे। धन्य हैं वे माँ, जिन्होंने ऐसे वीर सपूतों को जन्म दिया है। मैं उन बलिदानी शहीदों को शीश झुका कर नमन करता हूं और श्रद्धा सुमन अर्पण करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। 

About the author

martin

1 Comment

Click here to post a comment