Entertainment News

PM को पत्र लिखकर Ravi Kishan ने की Sushant Singh Rajput मामले में CBI जांच की मांग

पीएम को पत्र लिखकर रवि किशन ने की सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग
पीएम को पत्र लिखकर रवि किशन ने की सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग

पीएम को पत्र लिखकर रवि किशन ने की सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग

गोरखपुर के सांसद और अभिनेता रवि किशन ने श्रीराम मंदिर के निर्माण के आरंभ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा। उन्‍होंने लिखा कि प्रभु श्रीराम सदियों से कोटि-कोटि हिंदू धर्मावलंबियों की आस्था के केंद्र रहे हैं। श्रीराम जन्मभूमि पर एक भव्य मंदिर का निर्माण करना सदियों से जन-जन की लालसा रही है। इस देश को आप जैसे युग पुरुष की प्रतीक्षा थी, जिसने यह संभव कर दिखाया। आगामी पांच अगस्त को आपके कर कमलों द्वारा भूमिपूजन कर भव्य श्रीराम मंदिर के निर्माण का आरंभ किया जाएगा। यह प्रत्येक हिन्दू के लिए एक अत्यंत गौरवशाली ऐतिहासिक क्षण होगा, जिसके लिए मैं आपके प्रति हृदय से आभार प्रकट करता हूं।

पीएम को पत्र लिखकर रवि किशन ने की सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग
पीएम को पत्र लिखकर रवि किशन ने की सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग

वहीं, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर उन्‍होंने पत्र में लिखा कि फिल्म उद्योग ने हाल ही में एक उभरते युवा सितारे को खो दिया है, जिसे हम सुशांत सिंह राजपूत के नाम से जानते हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शानदार शुरुआत की और कई हिट फिल्में दीं। मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, हिंदी फिल्म उद्योग में उनकी सफलता गर्व की बात थी, क्योंकि वे ‘पूर्वाचल’ से सम्बंध रखते थे। वे मेरे लिए एक छोटे भाई की तरह थे। मुझे उनसे बहुत लगाव था। उनकी प्रतिभा और उनके काम के लिए बहुत प्रतिबद्धता देखकर मुझे यकीन था कि वह अगले बड़े स्टार बनने जा रहे हैं। इसलिए उनके निधन से मुझे सदमा पहुंचा। मैं सुशांत सिंह राजपूत को क़रीब से जानता था इसलिए मुझे पूर्ण विश्वास है कि उसके जैसा दिलेर और बहादुर व्यक्ति कभी आत्महत्या नहीं कर सकता है।

उन्‍होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के आस-पास के हालात स्पष्ट नहीं हैं और उनके कई सहयोगियों / करीबियों ने उनकी मौत की घटनाओं पर सवाल उठाए हैं। उनके अंतिम दिनों के दौरान होने वाली घटनाओं के बारे में मीडिया के माध्यम से सामने आने वाली रिपोर्ट संदेहास्पद है। इसकी गहन जांच की जरूरत है। ये सभी बातें उसकी मौत पर संदेह पैदा करती हैं। हालांकि मुंबई पुलिस उनकी मौत की जांच कर रही है, लेकिन मेरी राय में और उनके कई सहयोगियों और करीबी मित्रों की राय में, सीबीआई द्वारा जांच उनकी मौत के पीछे की सच्चाई का पता लगाने का एकमात्र तरीका है।

उन्‍होंने लिखा कि मैं मुंबई पुलिस की काबिलियत पर सवाल नहीं उठाना चाहता। वास्तव में, उन्होंने अब तक एक शानदार काम किया है,लेकिन इस मामले में कई कोण है जो दूर-दूर तक फैले हुए हैं और सीबीआई अच्छी तरह से सुसज्जित है और ऐसे उच्च प्रोफ़ाइल मामलों की जांच करने के लिए अच्छी तरह से सक्षम और तैयार है। इसलिए, मैं अनुरोध करता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच का आदेश दिया जाए। यह न केवल शोक संतप्त परिवार को न्याय प्रदान करेगा, बल्कि फिल्म उद्योग में अन्य नए लोगों को भी सुरक्षा और सांत्वना प्रदान करेगा जो एक निशान बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्‍होंने पत्र में चुनौतीपूर्ण समय में प्रधानमंत्री के यशस्वी नेतृत्व की सराहना की। उन्‍होंने लिखा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपके गतिशील नेतृत्व में भारतवर्ष न केवल COVID-19 संकट से और भी मजबूत होकर उभरेगा बल्कि विश्वगुरु बन जाएगा और महामारी से त्रस्त दुनिया में आध्यात्मिक और भौतिक नेतृत्व प्रदान करेगा। आज हमारा देश अनेक मोर्चों पर अनेक चुनौतियों का सामना कर रहा है लेकिन आपके चमत्कारिक व्यक्तित्व के कारण प्रत्येक भारतवासी को पूर्ण विश्वास है कि हमारा देश इन सभी झंझावातों से बाहर निकलकर समृद्धि के शिखर को प्राप्त करेगा।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

83 Comments

Click here to post a comment