News

पीएम नरेंद्र मोदी के रशेज देख आ गए आंखों में आंसू : निर्माता आचार्य मनीष

पीएम नरेंद्र मोदी के रशेज देख आ गए आंखों में आंसू : निर्माता आचार्य मनीष  

आयुर्वेद के जाने माने गुरु आचार्य मनीष की आंखें भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक की रशेज देख नम हो गईं। उन्होंने हाल ही में मुंबई का दौरा किया और फिल्म के कुछ सींस को देखा और उन्हें देखकर भावुक हो गए। निर्माता संदीप सिंह और विवेक आनंद ओबेरॉय के साथबैठकर उन्होंने ये रशेज देखे और देखने के बाद कहा, “यह एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म है और इस एपिक के निर्माण का मुझे बड़ा सम्मान हासिल हुआ है। विवेक जी के पावरफुल और डायनेमिक पर्फॉर्मेंस को देख कर मैं हिल गया। मैंने हमारे प्रधानमंत्री के जीवन के कुछ पहलुओं की झलक देखी, जिनसे मैं अबतक अनजान था।”

आचार्य मनीष ने कहा कि बायोपिक नरेंद्र दामोदर मोदी की यात्रा की विनम्र शुरुआत से लेकर मुख्यमंत्री के रूप में 2014 तक की यात्रा और लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत और अंत में भारत के प्रधानमंत्री के रूप में नामित होने की यात्रा को दिखाया जाएगा। फिल्म की शूटिंग पूरे गुजरात, उत्तराखंड और देश के अन्य हिस्सों में की गई है। इस फिल्‍म का हिस्‍सा बन मैं गौरवान्वित हूं।

मालूम हो कि आचार्य मनीष, संदीप सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेरॉय के 2019 की बहुप्रतिक्षित और सबसे बड़े बायोपिक, पीएम नरेंद्र मोदी के निर्माताओं में से एक हैं। ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित, इस बहुप्रतीक्षित बायोपिक मेंशानदार कलाकारों की फौज शामिल है जिसमें बहुमुखी अभिनेता विवेकानंद ओबेरॉय ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की भूमिका में  हैं। आचार्य मनीष अपने आयुर्वेद के गहन ज्ञान के लिए जाने जाते हैं। उनके आयुर्वेद के लगभग 100 केंद्र देश के कई शहरों में मौजूद हैं। 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top