Entertainment News

आम्रपाली दूबे की ‘मधुमती’ का निर्माण धीरज ठाकुर के निर्देशन में कर रही है पीआरए फिल्म्स

आम्रपाली दूबे की 'मधुमती' का निर्माण धीरज ठाकुर के निर्देशन में कर रही है पीआरए फिल्म्स
आम्रपाली दूबे की 'मधुमती' का निर्माण धीरज ठाकुर के निर्देशन में कर रही है पीआरए फिल्म्स

आम्रपाली दूबे की ‘मधुमती’ की शूटिंग धीरज ठाकुर के निर्देशन में शुरू आजमगढ़ में

आम्रपाली दूबे की ‘मधुमती’ का निर्माण धीरज ठाकुर के निर्देशन में कर रही है पीआरए फिल्म्स

करोड़ों दिलों पर राज कर रहीं भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दूबे इन दिनों मधुमती बनकर सुर्खियों में हैं, जिससे उनके फैंस में काफी क्रेज है। जी हाँ! पीआरए फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता राजीव रंजन सिंह, अमित कुमार सिंह हैं। फिल्म की शूटिंग के निर्देशन की जिम्मेदारी फिल्म निर्देशक धीरज ठाकुर संभाल रहे हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के जिला आजमगढ़ के विभिन्न लोकेशन पर की जा रही है। जिससे स्थानीय कलाकारों को भी इस फिल्म में अभिनय करने का मौका मिल रहा है। यह फिल्म सम्पूर्ण पारिवारिक और नायिका प्रधान फिल्म है। इसके सभी गाने खाँटी भोजपुरी में रचे और पारंपरिक धुनों से सजे हुए हैं। यानि कि यह फिल्म पूरी तरह से भोजपुरी समाज को समर्पित की जा रही है। फ़िल्म मधुमती के निर्माता-निर्देशक ऐसी फिल्म की मेकिंग कर रहे हैं, जो भोजपुरी में एक मिसाल कायम करेगी। बात करें भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दूबे के किरदार की तो वे इस फिल्म में अब तक के उनके निभाये गये सभी किरदारों से काफी भिन्न है। इस फिल्म में जहाँ वे शादीशुदा आदर्श घरेलू पत्नि की भूमिका में शूटिंग के समय ही सबका दिल जीत रही हैं, वहीं वे दो और अलग-अलग किरदार में दर्शकों को सरप्राइज करने वाली हैं।

उल्लेखनीय है कि पीआरए फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म मधुमती के निर्माता राजीव रंजन सिंह, अमित कुमार सिंह हैं। निर्देशक धीरज ठाकुर हैं। लेखक रागिनी पांडेय, संगीतकार साजन मिश्रा हैं। डीओपी विजय मंडल, फाईट मास्टर श्रवण कुमार, आर्ट डायरेक्टर राम शर्मा, प्रोडक्शन कंट्रोलर अरशद शेख (पप्पू),  जावेद आलम हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार आम्रपाली दूबे, राकेश बाबू, राज प्रेमी, संजय पांडेय, प्रकाश जैस, जे नीलम, रत्नेश बरनवाल, पप्पू यादव, प्रेम दूबे, बीना पांडेय, सोनू पांडेय, गौरव पांडेय तथा बाल कलाकर बेबी मिष्टी हैं।

फिल्म ‘मधुमती’ के निर्देशक धीरज ठाकुर ने बताया कि ‘हमारी फिल्म मधुमती अच्छे सिनेमा की ओर कदम रख रही है। भोजपुरी सिनेमा में अच्छे कंटेंट बनाने के लिए अच्छे मेकर का आना बहुत जरूरी था। प्रोड्यूसर राजीव रंजन सिंह, अमित कुमार सिंह बहुत ही बेहतरीन फ़िल्म बना रहे हैं, जिससे यह फिल्म भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की प्रगति में मील का पत्थर साबित होगी। आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि हमारा यह प्रयास सार्थक साबित होगा और यह फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतरेगी।