News Entertainment

ज़ी म्यूज़िक पर रिलीज़ होते ही वायरल होने की राह पर प्रणव वत्स की Na Ishq Tumse Karenge .!

Na Ishq Tumse Karenge - Official Music Video | Pranav Vatsa & Sonal Singh | Vivian Richard
Na Ishq Tumse Karenge - Official Music Video | Pranav Vatsa & Sonal Singh | Vivian Richard

ज़ी म्यूज़िक पर रिलीज़ होते ही वायरल होने की राह पर प्रणव वत्स की ना इश्क़ तुमसे करेंगे .!

प्रणव वत्स लिखित व अभिनीत वीडियो सॉन्ग ना इश्क़ तुमसे करेंगे ने अपने रीलीजिंग के पहले घण्टे में ही रफ़्तार पकड़ लिया है । गाने के व्यूज़ को देखकर यही लगता है कि प्रणव वत्स के पिछले रिलीज़ क्लब सॉन्ग धुआँ धुआँ की तरह इस गाने को भी छप्पर फाड़ सफ़लता मिलने वाली है । वीडियो के शुरुआत में ही दिखाई देता है कि यह एक लव ट्रायंगल पर आधारित प्रेम भरा वीडियो सॉन्ग है जिसमें लड़का लड़की के बीच के रोमांटिक पलों को ख़ूबसूरती से उकेरा गया है । वीडियो सांग ना इश्क़ तुमसे करेंगे Na Ishq Tumse Karenge में फीमेल कैरेक्टर प्ले कर रही सोनल सिंह ने अच्छा किरदार निभाया है । अलग अलग लुक और परिधान में वे इस वीडियो सॉन्ग में ख़ूबसूरत लग रही हैं । वहीं प्रणव वत्स का लुक भी काफी अट्रैक्टिव और बोल्ड प्रेजेंटेशन वाला दिखाई पड़ता है । काफी खूबसूरती से फिल्माए गए इस वीडियो सांग में लोकेशन्स का भी अच्छा उपयोग हुआ है ।

https://youtu.be/RQ5wXpePzGE

ज़ी म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुए वीबी इवेंट्स एंड प्रोडक्शन व कनिषा फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बने इस गाने “ना इश्क़ तुमसे करेंगे’ के निर्माता हैं वृन्दा भंडारी,विनोद पालीवाल व अनवर शेख । को प्रोड्यूसर है पीवीएम । वहीं निर्देशक हैं देव थापे व ऋषि कुमार । ना इश्क़ तुमसे करेंगे को अपनी आवाज देने के साथ कम्पोज़ किया है विवियन रिचर्ड ने । गाने के कोरियोग्राफर हैं देव थापे व क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं श्रुति शुक्ला । आजकल के यूथ जेनरेशन के रोमांस और दिन प्रतिदिन रिश्तों में आ रही कड़वाहट के प्रति युवाओं को सचेत करते हुए इस गाने को खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है डीओपी अंकित मिश्रा व रवि कुमार ने । साउंड रिकॉर्डिंग नियो स्टूडियो में हुआ है, मिक्सिंग सागर जोशी ने किया है । एडिशनल प्रोग्रामिंग हितेश सांघवी ने किया है । एडिटर हैं मनोज मगर, वहीं प्रोजेक्ट डिजाइनर हैं संतोष कुमार ( सोनू ) । इसके एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं रवि तिवारी , प्रोडक्शन मैनेजर बबलु पंडित । प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं ।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

Add Comment

Click here to post a comment

  • … [Trackback]

    […] Find More Info here on that Topic: bhojpurimedia.net/pranav-vatss-na-ishq-tumse-karenge-on-its-way-to-go-viral-as-soon-as-it-releases-on-zee-music/ […]