News

फिल्म निर्माता प्रेम राय के जन्मदिन पर पुणे पहुंचे भोजपुरी सिनेमा के कलाकार

BHOJPURI MEDIA. .ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18 फिल्म निर्माता प्रेम राय के जन्मदिन पर पुणे  पहुंचे भोजपुरी सिनेमा  के कलाकार  ——————————————————————- भोजपुरी फिल्मों के सफल निर्माता प्रेम राय का जन्मदिन बहुत धूमधाम से पुणे में मनाया गया. इसका आयोजन किसी होटल में नहीं बल्कि एक जनसमारोह में  किया गया. इसमें आम लोगों की भागीदारी तो रही ही, […]
BHOJPURI MEDIA.
फिल्म निर्माता प्रेम राय के जन्मदिन पर पुणे  पहुंचे भोजपुरी सिनेमा  के कलाकार 
——————————————————————-
भोजपुरी फिल्मों के सफल निर्माता प्रेम राय का जन्मदिन बहुत धूमधाम से पुणे में मनाया गया. इसका आयोजन किसी होटल में नहीं बल्कि एक जनसमारोह में  किया गया. इसमें आम लोगों की भागीदारी तो रही ही, राजनीतिक दलों के नेता और भोजपुरी सिनेमा के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित हुए. स्वयंसेवी संगठन ‘समर्पण’ ने इस मौके पर आम जनता को एक एम्बुलेंस भी समर्पित किया. उल्लेखनीय है कि प्रेम राय पिछले कुछ वर्षों से समाज सेवा के कार्यों में भी व्यस्त हैं उन्होंने ही ‘समर्पण’  का गठन किया है, जिसने लोगों के बीच अपनी विश्वसनीयता कायम की है. यह संगठन अनाथालय और वृद्धाश्रम भी चलाता है. यह गरीब बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने के साथ साथ गरीब और विधवा महिलाओं के लिए रोजगार की भी व्यवस्था करता है.इसलिए स्थानीय लोग प्रेम राय को सम्मान और प्यार से देखते हैं.
यही वजह है कि  प्रेम राय के जन्मदिन पर हर साल बड़ी संख्या में आम नागरिक शुभकामना देने पहुँचते हैं. उसी परम्परा के तहत इस साल भी एक जनसमारोह आयोजित कर सैकड़ों लोगों के बीच जन्मदिवस समारोह पुणे में मनाया गया.
इस अवसर पर भोजपुरी फिल्म जगत की तमाम हस्तियां उपस्थित हुईं. सबने जमकर मस्ती की और नाच-गाने का माहौल बनाकर लोगों का घंटों मनोरंजन किया. फ़िल्मी हस्तियों के साथ ‘समर्पण’  संस्था से जुड़े कई कार्यकर्त्ता मौजूद थे. कई नेताओं तथा स्थानीय सम्मानित जनों ने भी प्रेम राय को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी. प्रमुख लोगों में मेयर नितिन काले, डिप्टी मेयर शैलजा ताई मोरे, राहुल जलाते, नाना काटे, सुरेश भोईर, एडवोकेट सचिन भोसले आदि प्रमुख थे. इनके अलावा एस एस  तिवारी, बाबा साहब धूमल,राजकुमार यादव, प्रवीण सिंह, मोहम्मद अहमद खान, नीरज शर्मा, हेमंत सिंह, जितेंद्र गुप्ता, ऋषि पांडेय, राजू गुप्ता, दिनेश सिंह, राजकुमार राय, अमित चौहान, हरजीत सिंह, मोजीराम, संदीप शिरोले, लव कुमार, निशांत सिंह आदि ख़ास तौर पर उपस्थित रहे.
प्रेम राय को मुबारकवाद देने के लिए भोजपुरी सिनेमा के एक्टर और ऐक्ट्रेस मुम्बई से पुणे पहुँच गए. सबने उनकी लम्बी उम्र की कामना की और भोजपुरी सिनेमा में योगदान के लिए तारीफ़ की. सुपरस्टार रवि किशन ,आईटम क्वीन सम्भावना सेठ,यश कुमार,शुभी शर्मा, संगीता तिवारी सहित और भी हस्तियों ने स्टेज पर जमकर दर्शको का मनोरंजन कराया. गायिका इंदु सोनाली और रितेश पांडेय ने भी कई गाने गाकर दर्शकों झूमने के लिए मजबूर किया. इस मौके पर पवन सिंह, अक्षरा सिंह,अंजना सिंह,प्रिया सिंह,प्रदीप सिंह, राकेश मिश्रा, अविनाश द्विवेदी,अजय कुमार,नीलाभ तिवारी,निशांत सिंह,संजय भूषण पटियाला,राजेश पप्पू,अनिल चौरसिया,रवि कश्यप,अनिल यादव,राधे मिश्रा,संजय कौर्वे,मनोज मतलबी, अविनाश झा घुंगरू,मनीष चतुर्वेदी ,करन पांडे,राकेश सिंह, चंदन उपाध्याय,संजय सम्राट सहित और भी महत्वपूर्ण लोग शामिल हुए.भोजपुरी फिल्मों के चाहते गायक और नायक खेसारी लाल यादव ने प्रेम राय को फ़ोन कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

Bhojpuri Media
Contact for Advertisement

Mo.+918084346817

+919430858218

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com

Facebook :-https://www.facebook.com/bhojhpurimedia/?ref=aymt_homepage_panel

Twitter :- http://@bhojpurimedia62

Google+ https://plus.google.c
m/u/7/110748681324707373730

You Tube https://www.youtube.com/channel/UC8otkEHi1k9mv8KnU7Pbs7_