Entertainment First Look News

महेंद्र मिसिर की NAGINIYA को नए कलेवर में आम्रपाली दुबे सँग लेकर आ रही हैं प्रिया मल्लिक .!

NAGINIYA | Latest Bhojpuri Song Teaser 2024 | Ft. Amrapali Dubey, Priya Mallick | T-Series
NAGINIYA | Latest Bhojpuri Song Teaser 2024 | Ft. Amrapali Dubey, Priya Mallick | T-Series

महेंद्र मिसिर की नगिनिया को नए कलेवर में आम्रपाली दुबे सँग लेकर आ रही हैं प्रिया मल्लिक .!

आज से लगभग एक सदी पहले भोजपुरिया क्षेत्र में एक मशहूर पूरबी सम्राट हुआ करते थे महेंद्र मिसिर , उनकी कुछ रचनाएं ऐसी थीं जिनके जोड़ का दूसरा काव्य, गीत-संगीत दुबारा कोई नहीं बना पाया । उनके द्वारा रचित एक मशहूर पूरबी सॉन्ग नगिनिया NAGINIYA को पुनः रिक्रिएट कर अपनी आवाज़ देने का काम किया है मशहूर फोक सिंगर प्रिया मल्लिक  Priya Mallick ने । प्रिया मल्लिक का अभी हाल फिलहाल में ही रिलीज हुआ सॉन्ग हाथी लेबे घोड़ा लेबे काफी वायरल हुआ था जिसमें बिग बॉस से चर्चित हुए दीपक ठाकुर नज़र आये थे। प्रिया मल्लिक अपनी वेरिएशन, विविधतापूर्ण और एक्सपेरिमेंटल वॉयस के लिए संगीत जगत में मशहूर हैं । किसी भी गाने को मिली उनकी आवाज़ एक अलग ही फील गुड श्रोताओं और दर्शकों को कराती हैं ।

प्रिया मल्लिक की आवाज़ में रिकॉर्ड हुआ यह नगिनिया NAGINIYA गीत आगामी 14 जून को टीसीरिज चैनल से रिलीज किया जाएगा। वैसे तो इसके बोल महेंद्र मिसिर के हैं लेकिन इसमें कुछ एडिशनल लिरिक्स पंकज नारायण ने भी लिखे हैं। इस वीडियो एलबम के क्रियेटर पंकज नारायण ही हैं । नगिनिया NAGINIYA सॉन्ग एक बेहद खूबसूरत भोजपुरीया पूरबी सॉन्ग है जिसको दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने की संभावना है । इस वीडियो सॉन्ग में प्रिया मल्लिक  Priya Mallick के साथ मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे Amrapali Dubey भी नज़र आने वाली हैं । 2024 के आम चुनावों के बाद यह पहला मौका है जब आम्रपाली दुबे का कोई प्रोजेक्ट रीलीजिंग के लिए शेड्यूल हुआ है । प्रिया मल्लिक के साथ उनकी इस जोड़ी को देखने के लिए दर्शकों में उत्सुकता बनी हुई है ।

टीसीरिज म्यूजिक के प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने इस नगिनिया सॉन्ग के बारे में बात करते हुए बताया कि टीसीरिज कम्पनी ने इस गाने की भव्यता को बढ़ाने और वीडियो में डेप्थ देने के लिए अपूर्वा बजाज को इस गाने के लिए अनुबंधित किया है । अपूर्वा बजाज ने इस गाने को फिल्माने में शानदार काम किया है और उसका आउटपुट भी जबरदस्त निकलकर आया है । इस गाने की शूटिंग उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ में की गई है । प्रिया मल्लिक के द्वारा गाये गए इस नगिनिया सॉन्ग के म्यूजिक डायरेक्टर हैं एल के लक्ष्मीकांत, प्रोडक्शन किया है सोनू पाण्डेय ने। इस वीडियो एलबम के क्रियेटर हैं पंकज नारायण । यह गाना टीसीरिज T-Series के हम भोजपुरी चैनल पर आगामी 14 जून को रिलीज होगा ।