Entertainment News

पावर स्टार Pawan Singh का पावर फुल गाना ‘Pudina Ae Haseena -‘ ने मचाया तहलका, घंटाभर में व्यूज 5 लाख के करीब

पावर स्टार पवन सिंह का पावर फुल गाना 'पुदीना ऐ हसीना' ने मचाया तहलका, घंटाभर में व्यूज 5 लाख के करीब
पावर स्टार पवन सिंह का पावर फुल गाना 'पुदीना ऐ हसीना' ने मचाया तहलका, घंटाभर में व्यूज 5 लाख के करीब
पावर स्टार पवन सिंह का पावर फुल गाना ‘पुदीना ऐ हसीना’ ने मचाया तहलका, घंटाभर में व्यूज 5 लाख के करीब


पावर स्टार पवन सिंह ने एक बार फिर अपने नए गाने से भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। पवन सिंह का नया गाना ‘पुदीना ऐ हसीना’ आज रिलीज हुआ है, जो रिलीज के साथ ही खूब वायरल भी हो रहा है। गाने को रिलीज हुए महज कुछ ही घंटे हुए, लेकिन इस बीच पवन के इस गाने को तकरीबन 5 लाख व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना मशहूर म्यूजिक कंपनी वेब के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।

लिंक : https://youtu.be/ua-bwaciKAM

‘पुदीना ऐ हसीना’ एक शानदार गाना है, जिसका थीम बेहद रोमांटिक है। लॉक डाउन की वजह से एक प्रेमी यानी पवन सिंह की प्रेमिका घर में कैद हो जाती है। ऐसे में पवन उससे मिलने को बेताब रहते हैं। फिर पवन के दोस्त ने उसे अपनी प्रेमिका से मिलने की तरकीब बताया और दोनों ठेले पर पुदीना लेकर चल निकली। फिर जो हुआ वो देख कर आप भी दंग रह जायंगे। गाने में पवन ने इसी स्टोरी के जरिये एक प्रेमी की बेताबी का रखा है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

पवन सिंह के इस बेहतरीन गाना पुदीना ऐ हसीना में अनुपमा यादव ने भी अपनी आवाज दी है। लिरिक्स कुमार पांडेय और अर्जुन अकेला का है। म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं। वीडियो एडीटर रवि पंडित,पी आर ओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं। आपको बता दें कि पवन सिंह का गाना हमेशा से भोजपुरी के ऑडियंस के लिए प्राथमिकता रही है, इसलिए जब भी उनका कोई गाना रिलीज होता है तो वो तुरंत वायरल हो जाता है। वैसे भी पवन के चाहने वाले पूरे देश में हैं। बॉलीवुड की भी नज़र पवन सिंह के काम पर रहता है, तभी वे भोजपुरी के साथ बॉलीवुड में भी पसंद किए जाने लगे हैं।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By