News

रफ्तार – रोमांच के साथ रोड शेफ्टी के लिए युवाओं को प्रेरित करेगी हिंदी फिल्‍म ‘यंगर बाइकर्स’

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH रफ्तार – रोमांच के साथ रोड शेफ्टी के लिए युवाओं को प्रेरित करेगी हिंदी फिल्‍म ‘यंग बाइकर्स’ —————————————————————————— कहा जाता है कि भारत में आये दिन सड़क दुर्घटना में हर चार मिनट में एक इंसान की मौत होती है, उनमें ज्‍यादातर युवा बाइकर्स होते हैं। निर्देशक विमल पांडेय कुछ इसी विषय […]

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

रफ्तार – रोमांच के साथ रोड शेफ्टी के लिए युवाओं को प्रेरित करेगी हिंदी फिल्‍म ‘यंग बाइकर्स’
——————————————————————————
कहा जाता है कि भारत में आये दिन सड़क दुर्घटना में हर चार मिनट में एक इंसान की मौत होती है, उनमें ज्‍यादातर युवा बाइकर्स होते हैं। निर्देशक विमल पांडेय कुछ इसी विषय पर आधारित एक बेहतरीन हिंदी फिल्‍म ‘यंग बाइकर्स’ लेकर आ रहे हैं। फिल्‍म में टेलीवीजन और सिनेमा में एक लंबा वक्‍त गुजार चुकी वरसटाइल अभिनेत्री सरिता जोशी और मोहित मंघानी लीड रोल में नजर आयेंगे। फिल्‍म की कहानी मुंबई के उन बाइकर्स पर है, जो बिना हेलमेट के सड़क पर बाइक सरपट दौड़ाते हैं। इस दौरान वे यातायात के नियमों को ताक पर रख खुद तो अपनी जान जोखिम में डालते ही हैं, साथ ही सड़क पर चल रहे दूसरे लोगों के लिए किसी खतरे से कम नहीं होते।
विमल पांडे फिल्‍म ‘यंग बाइकर्स’ के जरिये वैसे ही युवाओं को रोड शेफ्टी का संदेश देते नजर आयेंगे। अभी हाल ही में फिल्‍म का एक टीजर यू-ट्यूब पर जारी किया गया है, जिसका यूथ में भारी क्रेज देखने को मिल रहा है। खास कर उन यूथ्‍स में, जो बाइक लवर्स हैं और सड़कों पर उन्‍हें रफ्तार से प्रेम है। वो भी बिना हेलमेट और बिना यातायात रूल्‍स के। इस फिल्‍म का निर्माण रफ्तार – रोमांच के साथ – साथ एक सोशल मैसेज भी छुपा है। तकनीकी तौर पर यह फिल्‍म हॉलीवुड की फिल्‍मों से कम नहीं है।  फिल्‍म को गोविंद मंघानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसमें सरिता जोशी के अनुभव का साथ मोहित मंघानी को मिलेगा।  फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का हार्दिक स्‍टूडियो में हुई है।
मोही फिल्‍म्स प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘यंग बाइकर्स’ के पांचों गाने युवाओं को ध्‍यान में रखकर बनाये गए हैं। फिल्‍म की शूटिंग हल्द्वानी, रूद्रपुर, देहरादून, बनवसा, टनकपुर और कुल्लू मनाली हुई है।