Entertainment First Look News

राहुल सिंह, रेशमा शेख की भोजपुरी फ़िल्म “चिट्ठी” का फर्स्ट लुक आउट, याद  आये बीते दिन

राहुल सिंह, रेशमा शेख की भोजपुरी फ़िल्म “चिट्ठी” का फर्स्ट लुक आउट, याद  आये बीते दिन
राहुल सिंह, रेशमा शेख की भोजपुरी फ़िल्म “चिट्ठी” का फर्स्ट लुक आउट, याद  आये बीते दिन

राहुल सिंह, रेशमा शेख की भोजपुरी फ़िल्म “चिट्ठी” का फर्स्ट लुक आउट, याद  आये बीते दिन

रिबेल स्टार राहुल सिंह ने जब क्यूट गर्ल रेशमा शेख को लिखी “चिट्ठी” तो बड़ा ही कमाल हो गया, इतना ही नहीं डाकिया का भी दिल पसीज गया। कहानी फिल्मी ही है, मगर दिल से जुड़ी हुई असली दास्ताँ से कम भी नहीं है। जी हाँ!  हम बात कर रहे हैं भोजपुरी फ़िल्म ‘चिट्ठी’ की, जिसका फर्स्ट लुक सोशल मीडिया में आउट किया गया है। बहुत ही अलग कांसेप्ट पर पोस्टर बनाया गया है। जिसकी भूरि भूरि प्रशंसा की जा रही है। फिल्म के फर्स्ट लुक का पोस्टर काफी सुंदर और साफ सुथरा बनाया गया है। जैसा फिल्म का नाम है वैसा ही पोस्टर भी डिजाइन किया गया है, जो फिल्म के कंसेप्ट को प्रस्तुत करता हुआ दिख रहा है।

फ़िल्म के हीरो राहुल सिंह ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट फेसबुक पर फिल्म का फर्स्ट लुक का पोस्टर पोस्ट करके लिखा है कि ‘फर्स्ट लुक आ गया। कुछ कहानी आसान होती है तो कुछ मुश्किल, ये मुश्किल रहा फिल्म : चिट्ठी! एक अलग तरीके का किरदार जो सोच पाना आसान ना था, फिर भी पूरी कोशिश किया हूं किरदार निभाने की। इस चिट्ठी के जितने भी यूनिट थे सबने खूब मेहनत की हैं, अब आपकी बारी है आप इसे प्यार दें, आशिर्वाद दें। फिल्म : चिट्ठी टीम’

उल्लेखनीय है कि एक जमाना था जब अपने दिल के भाव चिट्ठी के जरिये आदान-प्रदान किया जाता है और एक दूसरे के प्रति चिट्ठियों में दिल धड़कता था। मगर यह बीते दिनों बात हो गई है और नये जमाना में इंटरनेट आ गया है, जिससे लोग पास बैठकर भी दूर रहते हैं। जबकि उन दिनों दूर-दूर रहकर भी दिल के करीब रहा करते थे। इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर फिल्म चिट्ठी की निर्माण बड़ी शिद्दत से किया गया है। इस फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में भोजपुरी सिनेमा के दो हॉट कपल रिबेल स्टार राहुल सिंह ने क्यूट गर्ल रेशमा शेख एक बार फिर अपने फैंस और ऑडियंस के बीच फुल टू धमाल मचाने आ रहे हैं। लेकिन इस बार उनकी रोमांटिक कमेस्ट्री काफी डिफरेंट होने वाली है, क्योंकि इस उनका प्यार और रोमांस चिट्ठियों के जरिये दिखेगा।

भोजपुरी फिल्म “चिट्ठी” की पूरी शूटिंग कैमूर, बिहार  में पूरी की गई है। यह फ़िल्म (हिंदी व भोजपुरी) दो भाषाओं में बनाई गई है। फ़िल्म के स्टार कास्ट की बात की जाय तो राहुल सिंह, रेशमा शेख के साथ वर्सटाइल एक्टर देव सिंह प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं। साथ में अनूप अरोरा, माया यादव, संतोष यादव पहलवान, साहब लाल धारी, रिंकू आयुषी, साहिल राज, जय यादव आदि अपने अभिनय कला से ऑडियंस का फुल इंटरटेनमेंट करने वाले हैं। इस फ़िल्म में दर्शकों का पूरा का पूरा मनोरंजन होने के साथ साथ उनमें कई काम के संदेश भी मिलने वाला है।

गौरतलब है कि ब्लू वर्ज फिल्म्स के बैनर तले बड़े कैनवास पर बनी फिल्म चिट्ठी की कहानी बहुत अलग है, जैसा कि फिल्म “चिट्ठी” के फर्स्ट लुक से साफ साफ पता चल रहा है। फिल्म के गाने बहुत ही कर्णप्रिय हैं, जो सभी संगीत प्रेमियों के दिल के दिल को छू लेने वाले हैं। वहीं इस फिल्म के निर्माता श्रवण प्रसाद गोंड व अरविंद यादव हैं। फिल्म के निर्देशक दिनेश पाल हैं। लेखक राहुल कुमार हैं। डांस अशोक माइती, छायांकन श्रवन कुमार का है। संगीत सावन कुमार ने दिया है। फ़िल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव, रितिक कौशिक, कुलदीप चौरसिया हैं।