Entertainment News

राकेश मिश्रा का गाना बिहार में स्वागत है को एक दिन में मिला एक मिलियन का प्यार

Bihar Mein Aapka Swagat Hai|BIHAR NO 1
बिहार में आपका स्वागत हैं | राकेश मिश्रा ,अंतरा सिंह प्रियंका|Bihar Mein Aapka Swagat Hai|BIHAR NO 1

राकेश मिश्रा का गाना बिहार में स्वागत है को एक दिन में मिला एक मिलियन का प्यार

भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार व पॉपुलर सिंगर राकेश मिश्रा इन दिनों अपनी मधुर गायकी के माध्यम से अपने फैंस एवं श्रोताओं का दिल जीत लिया है और एक से बढ़कर एक मधुर गाने गाकर उनके दिल में अलग जगह बना लिया है। उनका जब भी कोई गाना रिलीज होने को होता है तो संगीत प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार रहता है।


वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत राकेश मिश्रा का गाया हुआ नया गाना ‘बिहार में आपका स्वागत है’ को भरपूर प्यार मिल रहा है। बहुत ही प्यारा इस गाने में पूरे बिहार की सैर राकेश मिश्रा कराते हुए बिहार की महानता बताते हैं और समझाते हैं कि बिहार क्यों अपने आप में महान है। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ यह गाना ‘बिहार में आपका स्वागत है’ लोगों को इतना पसंद आया है कि एक ही दिन में एक मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं यानि कि एक मिलियन से अधिक लोगों का प्यार मिला है। आमतौर पर चटक मटक गानों को ही ज्यादा व्यूज मिलता है, ऐसे में एक अलग प्रस्तुति को श्रोताओं द्वारा इतिहास बना देना अपने आप में बहुत बड़ी बात है।

इस गाने को अपने मधुर स्वर में राकेश मिश्रा ने गाया है और बिहार की झलकियां अद्भुत झांकी प्रस्तुत किया है। वही उनके साथ गायिका अंतरा सिंह प्रियंका ने स्वर में स्वर मिलाया है। गीत अजय बच्चन ने लिखे हैं जिसे संगीत से संवारा है अंजनी सिंह आरा ने। रिकॉर्डिंग अनिल यादव कालिका स्टूडियो आरा ने किया है। इस गाने को मिल रहे भरपूर प्यार दुलार के लिए राकेश मिश्रा ने तहेदिल से अपने सभी फैंस, चाहने वालों और संगीत प्रेमियों को धन्यवाद दिया है। इसी तरह से इतिहास बनाने के लिए ऐसे ही अपना प्यार दुलार आगे भी बनाए रखने की उन्होंने कामना किया है।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By