News

रंग पुरबैया बिखेरेंगे प्रियेश सिन्हा

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18 रंग पुरबैया बिखेरेंगे प्रियेश सिन्हा लाजवाब एंकरिंग से पूर्वांचल में हर घर के चहेते प्रियेश सिन्हा इस बार फिर छोटे़ पर्दे पर छा जाने को तैयार हैं। इस बार वो रंग पुरबैया बिखेरते नज़र आने वाले हैं।प्रियेश बिग गंगा पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो “सा रे गा मा रंग […]
BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18

रंग पुरबैया बिखेरेंगे प्रियेश सिन्हा
लाजवाब एंकरिंग से पूर्वांचल में हर घर के चहेते प्रियेश सिन्हा इस बार फिर छोटे़ पर्दे पर छा जाने को तैयार हैं। इस बार वो रंग पुरबैया बिखेरते नज़र आने वाले हैं।प्रियेश बिग गंगा पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो “सा रे गा मा रंग पुरबैया” के जरिये भोजपुरि दर्शकों का मनोंरंजन करते दिखेंगे।
शो के प्रोमोज चैनल पर आने लगे हैं और् बांकी जज के साथ प्रियेश सिन्हा दमदार रूप में संवाद बोलते नज़र आते हैं। प्रोमोज आने के  बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है इस शो का कैनवास काफी बड़ा है। कार्यक्रम का निर्माण बड़े पैमाने पर कीया गया है। और प्रियेश की उपलब्धता ने कार्यक्रम में चार चाँद लगा दिया है।
पिछले कुछ समय से प्रियेश फिल्मो में अति व्यस्त थे और छोटे पर्दे पर कमतर दिखते थे। इस शोे में वापसी से प्रियेश के फैन्स में खुशी की लहर है। गौरतलब है मोस्ट पॉपुलर फेस ऑफ पूर्वांचल प्रियेश सिन्हा का अपना एक अलग दर्शक वर्ग है जिसमे फीमेल फैन्स की संख्या अधितम है।
आगामी 2 सितंबर से कार्यक्रम का प्रसारण बिग गंगा पर् निर्धारित है और देखना ये है प्रियेश अपने दमदार एंकरिंग से दर्शकों के दिलो में कितना जगह बना पाते हैं।

Bhojpuri Media
Contact for Advertisement

Mo.+918084346817

+919430858218

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com

Facebook Page https://www.facebook.com/bhojhpurimedia/

Twitter :- http://@bhojpurimedia62

Google+ https://plus.google.c
m/u/7/110748681324707373730

You Tube https://www.youtube.com/bhojpurimediadotnet

About the author

martin

1 Comment

Click here to post a comment

  • Wow, amazing blog layout! How lengthy have
    you ever been running a blog for? you make running a blog look easy.
    The entire glance of your web site is fantastic, let alone the content material!
    You can see similar here sklep internetowy