News

टीवी की दुनिया में पहचान बनाना चाहती है रश्मि ठाकुर

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH टीवी की दुनिया में पहचान बनाना चाहती है रश्मि ठाकुर बिहार की राजधानी पटना में जन्मी रश्मि के मता-पिता घर की लाडली बड़ी बेटी को डॉक्टर बनाना चाहते थे। हालांकि रश्मि की रूचि अभिनय की ओर थी।प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण से प्रभावित रहने की वजह से रश्मि उन्हीं की तरह […]

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

टीवी की दुनिया में पहचान बनाना चाहती है रश्मि ठाकुर

बिहार की राजधानी पटना में जन्मी रश्मि के मता-पिता घर की लाडली बड़ी बेटी को डॉक्टर बनाना चाहते थे। हालांकि रश्मि की रूचि अभिनय की ओर थी।प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण से प्रभावित रहने की वजह से रश्मि उन्हीं की तरह बतौर अभिनेत्री पहचान बनाना चाहती थी। रश्मि अक्सर स्कूल और कॉलेज में होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों में शिरकत किया करती जिसके लिये उन्हें काफी सराहना मिला करती।

रश्मि के पिता एक निजी कंपनी में काम करते हैं और इसी वजह से उनका तबादला अक्सर होता रहता है। रश्मि ने अपनी प्रारभिक शिक्षा लखनऊ से पूरी की । इसके बाद रश्मि ने मुंबई और पटना से अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की। वर्ष 2017 में आंखो में बड़े सपने लिये रश्मि दिल्ली चली गयी। रश्मि इन दिनों मास कॉम की पढ़ाई कर रही है।

रश्मि को हाल ही में एक निजी चैनल में बतौर अभिनेत्री काम करने का अवसर मिला है जो टीवी पर उनका एक्टिंग डेब्यू होगा । रश्मि इसके लिये बेहद रोमांचित है। रश्मि का कहना है कि टीवी यानी छोटा पर्दा तेजी से प्रगति कर रहा है और इसकी दर्शक संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है। टीआरपी इसका प्रमाण है। रश्मि का मानना है कि नई प्रतिभाओं को लांच करने के लिए टीवी शानदार मंच है। टीवी आज यह सबसे बड़ा मीडियम बन चुका है। रश्मि ने हाल ही में एक पंजाबी सिंगिंग वीडियो अलबम में अभिनय किया है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

About the author

martin

1 Comment

Click here to post a comment