News

भोजपुरी अभिनेता रवि किशन आज पटना में

BHOJPURIMEDIA ANKIT PIYUSH भोजपुरी अभिनेता रवि किशन आज पटना में पटना। भोजपुरी सुपर स्‍टार रवि किशन रविवार को पटना में बिहार महिला विकास मंच द्वारा आयोजित महिला उत्‍पीड़न पर आयोजित एक संवाद कार्यक्रम में भाग लेंगे। इस दौरान वे अपनी फिल्‍म ‘सनकी दारोगा’ के बारे में भी चर्चा करेंगे। यह फिल्‍म समाज में बढ़ते बलात्‍कार […]

BHOJPURIMEDIA

ANKIT PIYUSH

भोजपुरी अभिनेता रवि किशन आज पटना में

पटना। भोजपुरी सुपर स्‍टार रवि किशन रविवार को पटना में बिहार महिला विकास मंच द्वारा आयोजित महिला उत्‍पीड़न पर आयोजित एक संवाद कार्यक्रम में भाग लेंगे। इस दौरान वे अपनी फिल्‍म ‘सनकी दारोगा’ के बारे में भी चर्चा करेंगे। यह फिल्‍म समाज में बढ़ते बलात्‍कार के खिलाफ एक सनकी दारोगा की कहानी है, जो ऐसी घटनाओं को बर्दाश्‍त नहीं कर पाता है। और इन घटनाओं को अंजाम देने वालों के लिए यमराज बन जाता है। यह फिल्‍म रवि किशन की होम प्रोडक्‍शन में बनने वाली दूसरी फिल्‍म है। फिल्‍म की कहानी खुद रवि किशन ने लिखी है। ये जानकारी रवि किशन के पीआरओ रंजन सिन्‍हा ने दी।

उन्‍होंने बताया कि यह फिल्‍म महिला सशक्तिकरण की दिशा में बेहतर अभिव्‍यक्ति है, जिसको लेकर वे इस संवाद में महिलाओं से चर्चा करेंगे। फिल्‍म 7 सिंतबर से बिहार में रिलीज हो रही है। इसको लेकर वे फिल्‍म रिलीज होने तक बिहार में रहेंगे और विभिन्‍न इवेंट में शामिल होकर महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध के प्रति लोगों को जागरूक करेंगे। इसमें उनके साथ अभिनेत्री अंजना सिंह, कॉमेडियन मनोज टाइगर भी शामिल होंगे।

 

About the author

martin

Add Comment

Click here to post a comment