Entertainment News

सुपरस्टार रितेश पांडे ने लगाई 15 सेंचुरी, सिर्फ 6 गाने हुए 1500 मिलियन पार

सुपरस्टार रितेश पांडे ने लगाई 15 सेंचुरी, सिर्फ 6 गाने हुए 1500 मिलियन पार
सुपरस्टार रितेश पांडे ने लगाई 15 सेंचुरी, सिर्फ 6 गाने हुए 1500 मिलियन पार

सुपरस्टार रितेश पांडे ने लगाई 15 सेंचुरी, सिर्फ 6 गाने हुए 1500 मिलियन पार

हेलो कौन और “लवंडिया लंदन से लाएँगे” ने रच दिया इतिहास, रितेश पांडे ने भोजपुरी समाज का किया शुक्रिया

पूरी दुनिया में हो रही है रितेश पांडे की “जय जय”, सुपर स्टार ने कहा “अभी तो शुरुआत है

करोड़ो दिलों पर राज कर रहे भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे पिछले सालों से अब तक रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं और दिन ब दिन सुपरस्टार का परचम लहराते जा रहे हैं। उनके ढ़ेर सारे गाने 100-200 मिलियंस से ऊपर पहुंच गए हैं। रितेश पांडे ने सोशल मीडिया के अपने अकाउंट से अपने 6 ब्लॉकबस्टर सांग के पोस्टर एक साथ शेयर किया है, जिन्होंने इतिहास रच दिए हैं। उनके गानों में हल्लो कौन को लगभग 780 मिलियन, पियवा से पहिले को 240 मिलियन, जा ए चाँद को 200 मिलियन, लवंडिया लंदन से लाएँगे” को 141 मिलियन, जोताई नहीं दूंगी को 115 और “जादो जी के चउकी” को 105 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गए हैं। देखा जाय तो सिर्फ इन 6 गीतों के ओवर आल व्यूज 1500 मिलियंस से अधिक हैं यानी रितेश पांडे ने यूटयूब पर 15 सेंचुरी मार दी है। उन्होंने इन सभी गानों के पोस्टर पर कैप्शन लिखा है “जय जय”। वाकई आज हर तरफ रितेश पांडे के नाम का ही डंका बज रहा है। रितेश पांडे ने कहा है कि “अभी तो ये शुरुआत है।” वास्तव में अभी तो उनके बेशुमार गाने आने बाकी हैं जो मिलियंस क्रिएट करेंगे।

रितेश पांडे ने सभी दर्शकों, फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि “आप सभी भोजपुरी श्रोता समाज को इतना सारा प्यार दुलार देने के लिए दिल की गहराइयों से मैं बहुत बहुत धन्यवाद देता हूँ।” उनकी इस बड़ी कामयाबी पर उनके फैन्स ने भी उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दी हैं। सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआओं और अधिक सफलता की कामना के मैसेज आ रहे हैं।

उनके एक फैन ने लिखा है “हर हर महादेव रितेश भाई आप अपार बुलंदियों तक छाए रहे ईश्वर से यही प्रार्थना है।” एक दूसरे यूज़र ने कमेंट किया “15 सेंचुरी लगा दिया है आपने बधाई हो।” उनके एक और फैन ने लिखा “जियो मेरे भाई गरदा उड़ा दिया। आगे भी इसी तरह एक से बढ़ के एक गाने देते रहिए। पवन सिंह के बाद आपका ही नम्बर है। रितेश भय्या लव यू।”

उनके एक और फैन ने कमेंट किया “आपका हर गाना मुझे अच्छा लगता है कमाल के गाते हैं रितेश भाई। आपके गीत सुनकर मजा आ जाता है, आपकी आवाज़ मे वो जादू है, जो कि आपको सबसे अलग करता है !” उनके एक फैन का कमेंट तो लाजवाब है। “अभी इ त झांकी बा, पिक्चर अभी बाकी बा, बहुत-बहुत बधाई इसी तरह आगे बढ़ते रहिए दर्शकों का मनोरंजन करते रहिए।”

रितेश पांडे भी फैन्स के यह रिएक्शन और प्यार देखकर अभिभूत और उत्साहित हैं। उन्होंने सभी को शुक्रिया कहा है और भविष्य में भी अच्छे अच्छे गाने लाने का वादा किया है। रितेश पांडे के गाने बिगेस्ट रिकॉर्ड बनाते हुए मिलियन्स व्यूज हासिल कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि इस समय रितेश पांडेय के गीतों की धूम यूपी बिहार के साथ-साथ पूरे भारत में बल्कि विदेशों में भी मची हुई है। रितेश पांडे का गायिकी का करियर आजकल आसमान छू रहा है। पिछले दस साल से गाना गा रहे रितेश पांडे के बंपर सांग हैलो कौन है को यूट्यूब पर 780 मिलियम व्यूज मिल चुके हैं। जो अपने आप मे एक रिकॉर्ड है।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By