Latest News Politics

राजद प्रत्याशी उमेश सिंह का दरौंदा विधानसभा के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क जारी हैं

राजद प्रत्याशी उमेश सिंह का दरौंदा विधानसभा के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क जारी हैं

 

राजद प्रत्याशी उमेश सिंह का दरौंदा विधानसभा के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क जारी हैं। जनसंपर्क के दौरान स्थानीय जनता-जनार्दन से मिले उत्साह, प्रेम एवं अपार समर्थन से मन अभिभूत है। आपकी स्नेह आपका आशीर्वाद आपका प्यार यूही बना रहे यही कामना करता हूँ।सिसवन,भिखपुर_भगवानपुर सिसवाकलारजानिपुर,रामपुरनन्दामुरा_कचनार मैं उनके साथ अवध बिहारी चौधरी परमात्मा राम राजद विधायक शिव शंकर यादव सत्यदेव सिंह समेत राजद हम राष्ट्रीय लोक समता पार्टी मुकेश साहनी की पार्टी वीआईपी एकजुट होकर उमेश सिंह को जिताने की अपील कर रहे है।

 

आज उमेश सिंह ने अपने समर्थकों के साथ दरौंदा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों का दौरा कर लोगों से 12 साल बनाम आठ माह के लिए जन समर्थन मांगा।जलालपुर  .पकवलिया . करसौत .पिनरथु  . रामगाढा .रसूलपुर. रामसापुर बगौरा . हरसड . सिरसाव . छेरहि  . कोड़ारी . धनौती पांडेयपुर .बखरी . भागर चैनपुर . मेंहदार . भिखपुर . हसनपुरा  .सिसवन . हुसेना बंगरा . जगदीशपुर . बघौना . सहचानी मे राजद उम्मीदवार उमेश सिंह की नौकर सफाया है जिसमें सभी समाज के लोगों ने बढ़ चढ़कर उनके समर्थन करने की घोषणा की है। क्षेत्र भ्रमण के दौरान उमेश सिंह लोगों से एक बार मौका देने की अपील कर रहे हैं सामाजिक न्याय के समीकरण, क्षेत्र में व्याप्त भ्रष्टाचार रंगदारी विकास कार्यों में भाई भतीजावाद को समाप्त करने के नारे के साथ यह लोगों से लालटेन छाप पर बटन दबाने की भी अपील कर रहे हैं.

 

क्षेत्र भ्रमण के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उमेश कुमार सिंह ने कहा कि उनका मुकाबला किसी व्यक्ति विशेष किसी दल विशेष से नहीं बल्कि उन सभी तत्वों से है जिन्होंने क्षेत्र के विकास को अवरुद्ध किया है अपना जेब भरा है लोगों को पगलाया है अपराध को बढ़ावा दिया है युवाओं का अपराधी बनाया है क्षेत्र के विकास मॉडल को रंगदारी मॉडल के रूप में बदला है क्षेत्र की जनता से मिल रहे अपार जन समर्थन को देखते हुए लगता है कि इस बार यहां की जनता शासक नहीं सेवक चुनेगी

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

2 Comments

Click here to post a comment

  • Wow, amazing weblog structure! How lengthy have you been running a blog for?
    you make running a blog glance easy. The total glance of your
    website is fantastic, let alone the content!
    You can see similar here e-commerce

  • Thanks on your marvelous posting! I seriously enjoyed
    reading it, you may be a great author. I will make certain to bookmark your blog and will often come
    back sometime soon. I want to encourage you
    to continue your great posts, have a nice holiday weekend!
    I saw similar here: Najlepszy sklep