Entertainment Music News Popular trending

Tiktok Star Adnaan Shaikh के गीत “Ro Ro Ke Guzre Din ” को मात्र 12 घन्टे में 1 मिलियन व्यूज

Ro Ro Ke Guzre Din
Ro Ro Ke Guzre Din Official Video | Adnaan Shaikh | Jumana Khan| Hardik & Divya| New Hindi Song 2020

टिकटॉक स्टार अदनान शेख के गीत “रो रो के गुजरे दिन” को मात्र 12 घन्टे में 1 मिलियन व्यूज

पाखी हेगड़े की म्यूज़िक कम्पनी बियोंड म्यूज़िक द्वारा रिलीज़ वीडियो गीत में आत्महत्या रोकने का मैसेज

आज जबकि कोरोना काल में लोग तनाव के शिकार हैं और आत्महत्याओं की खबरें आये दिन सुनने को मिल रही हैं। ऐसे हालात में बॉलीवुड दिवा पाखी हेगड़े की म्यूज़िक लेबल बियोंड म्यूज़िक ने एक बेहतरीन सोशल मैसेज देने वाला वीडियो सांग यूट्यूब पर रिलीज़ किया है, जो से नो टू सुसाइड अर्थात आत्महत्या को ना कहो का पैग़ाम देता है। इस स्पेशल गीत को टिकटॉक स्टार अदनान शेख के जन्मदिन पर रिलीज किया गया।  गाने के बोल हैं रो रो के गुजरे दिन और इस को मात्र 12 घन्टे में ही 1 मिलियन व्यूज यूट्यूब पर मिले हैं। अब तक 2 मिलियन व्यूज पार हो चुके हैं। इस म्यूज़िक वीडियो में लोकप्रिय सोशल मीडिया सेंसेशन अदनान शेख और जुमाना खान हैं, जोकि इस वीडियो में उनकी जोड़ी कमाल की लग रही है। इस गाने की शूटिंग मुंबई और दुबई में की गई थी।


उललेखनीय है कि रो रो के गुज़रे दिन को अदनान के जन्मदिन के अवसर पर सात अगस्त को रिलीज़ किया गया था, इसे रिलीज़ होते ही काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। बियोंड म्यूजिक कंपनी के ओनर पाखी हेगड़े और वायरल मोटानी हैं। इस गीत को वीरल मोटानी और पाखी हेगड़े द्वारा निर्मित किया गया है और इसे बियॉन्ड म्यूजिक स्टूडियो द्वारा फिल्माया गया है। हार्दिक टेलर और दिव्या भट्ट द्वारा गाए गए गाने के वीडियो की कहानी से हर दर्शक कनेक्ट हो रहा है। इसके अलावा अदनान और जुमाना की बेहतरीन ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री वास्तव में देखने लायक है। इस गीत की प्रोड्युसर पाखी हेगड़े इस बात से खुश हैं कि इसे यंगस्टर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस म्यूज़िक वीडियो के पीछे का आइडिया दरअसल श्रोताओं और दर्शकों को लुभा रहा है। इस नए ट्रैक में एक संदेश है जो पूरे वीडियो में दर्शाया गया है। क्योंकि उनका उद्देश्य आत्महत्या की रोकथाम के बारे में एक मजबूत मैसेज देना है। इस विशेष गीत के बारे में पाखी हेगड़े का कहना है कि मैं अपने म्यूज़िक लेबल बियोंड म्यूज़िक के जरिए दुनिया के लिए एक प्रभावी संदेश के साथ यह गीत रिलीज़ करके बेहद खुश हूं। ऐसा करने के पीछे मेरा मकसद आत्महत्या की रोकथाम के बारे में जागरूकता फैलाना है। इस नेक पहल के साथ हमने इसे लॉन्च किया और अब इसका रिस्पॉन्स ओवर व्हेल्मिंग आ रहा है। हमारा यह गीत दरअसल कह रहा है से नो टू सुसाइड. #SayNoToSuicide

जो आज के समाज के लिए बहुत ज्वलंत मामला है। आपको बता दें कि पाखी हेगड़े भारतीय एक्ट्रेस हैं, जो बॉलीवुड में वर्षों से सक्रिय हैं। हिंदी धारावाहिक, बॉलीवुड मूवीज़ के साथ साथ उन्होंने मराठी, पंजाबी और भोजपुरी जैसे रीजनल सिनेमा में भी अपनी अदाकारी के जलवे दिखाए हैं। दूरदर्शन के शो मै बनूंगी मिस इंडिया जैसे सीरियल में लीड रोल से अपना सफर शुरू करने वाली पाखी हेगड़े ने मनोज तिवारी, दिनेशलाल यादव निरहुआ और पवन सिंह के साथ कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया। फिल्म गंगा देवी में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का उन्हें सौभाग्य प्राप्त हुआ है। मराठी फिल्म सत ना गत में उन्होंने महेश मांजरेकर जैसे कलाकार के साथ भी अदाकारी की है। उन्होंने साउथ की मूवी में भी अभिनय किया है और अब अपनी कम्पनी बियोंड म्यूज़िक के द्वारा नए तथा उभरते सिंगर्स एवं म्यूजिशियन को मौके दे रही हैं।