News

सलोनी भारद्वाज का नया गाना तेरे वास्ते 26 मार्च को होगी रिलीज़

सलोनी भारद्वाज नया गाना रिलीज होने वाला है, गायिका के तौर पर सलोनी को देखना और सुनना बड़ा ही दिलचस्प होगा। चर्चित गायिका सलोनी भारद्वाज तेरे वास्ते.. गाने को ले कर हाजिर हैं. ये उनका 26 मार्च में रिलीज़ होने वाला नया गाना है. गाने के बोल हैं, ‘आसमान में कितने तारें…। सलोनी ने गाने […]


सलोनी भारद्वाज नया गाना रिलीज होने वाला है, गायिका के तौर पर सलोनी को देखना और सुनना बड़ा ही दिलचस्प होगा।

चर्चित गायिका सलोनी भारद्वाज तेरे वास्ते.. गाने को ले कर हाजिर हैं. ये उनका 26 मार्च में रिलीज़ होने वाला नया गाना है. गाने के बोल हैं, ‘आसमान में कितने तारें…।


सलोनी ने गाने की रिलीज की जानकारी अपने सोशल अकाउंट्स पर दी है. तीन मिनट लंबे गाने में मुंबई के एक लड़के और लड़की की जर्नी देखी जा सकती है. एक ऐसी लड़की जो अपने पार्टनर से बहुत प्यार करती है और उसके लिए काफ़ी सेक्रीफ़ाइज भी करती है।कुछ दिन पहले इसके टीज़र और ऑडीओ लॉंच कीये गए हैं जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। गाना सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. गाने को दीपक भारद्वाज ने कंपोज किया है। सलोनी भारद्वाज ने इसे गाया है,गाने के लिरिक्स दीपक भारद्वाज के ही हैं।


ये ख़ूबसूरत गीत जल्द ही दर्शकों के सामने होगी लेकिन इस गीत के रिलीज़ होने से पहले इस गीत से जुड़ी कुछ ख़ास तस्वीरें सामने आयीं हैं। लॉंच हुए फ़र्स्ट लुक, टीज़र और ऑडीओ को दर्शकों ने ख़ूब सराहा है। देखते ही देखते फ़र्स्ट लुक सोशल मीडिया पे ख़ूब वाइरल हुआ।


तेरे वास्ते 26 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा। यह एक रोमांटिक सॉंग है ।
बता दें कि इस गाने की शूटिंग मुम्बई, लेह- लद्दाख़ के लोकेशनों पर की गयी है और खासतौर से सलोनी की आवाज में गाने को सुनना एक लाजवाब अनुभव है. बता दें कि इससे पहले रिलीज हुई सलोनी के गाने भी खूब पसंद किए जा चुके हैं।

About the author

martin

4 Comments

Click here to post a comment