Uncategorized

Samar Singh ने Amrapali Dubey संग दिया ऑडियंस को बर्थडे गिफ्ट, Samaj Mein Parivartan का ट्रेलर हुआ रिलीज

देसी स्टार समर सिंह के बर्थडे पर लांच हुआ परिवर्तन का ट्रेलर, दिखी समर सिंह और आम्रपाली की देहाती केमिस्ट्री
देसी स्टार समर सिंह के बर्थडे पर लांच हुआ परिवर्तन का ट्रेलर, दिखी समर सिंह और आम्रपाली की देहाती केमिस्ट्री

देसी स्टार समर सिंह के बर्थडे पर लांच हुआ परिवर्तन का ट्रेलर, दिखी समर सिंह और आम्रपाली की देहाती केमिस्ट्री

समर सिंह ने आम्रपाली दूबे संग दिया ऑडियंस को बर्थडे गिफ्ट, समाज का परिवर्तन का ट्रेलर हुआ रिलीज

समर सिंह के जन्मदिन पर समर फिल्म एंटरटेनमेंट ने रिलीज की परिवर्तन का ट्रेलर, समर सिंह-आम्रपाली ने जीता दिल

करोड़ो दिलों के किंग भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह का जन्मदिन 12 जून को धूम-धड़ाके के साथ मनाया जा रहा है और इसके उपलक्ष में वे अपने फैन्स को एक बड़ा तोहफा देते हुए अपनी सम्पूर्ण पारिवारिक फ़िल्म का ट्रेलर लेकर आये हैं. जी हां, उनके फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी यह है कि आज ही समर सिंह की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “समाज का परिवर्तन” का ट्रेलर समर फिल्म एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैमिली और सामाजिक स्टोरी एवं एक्शन पैक्ड इस फ़िल्म में समर सिंह का किरदार काफी पॉवरफुल और चैलेंजिंग है। साथ ही आम्रपाली दूबे समाज मे जगरूकता लाने वाली जुझारू ग्रामीण नव विवाहिता की भूमिका में ध्यान आकर्षित कर रही हैं. लव, एक्शन, ड्रामा से परिपूर्ण यह फ़िल्म हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर निर्मित की गई है. साफ-सुथरी, सम्पूर्ण पारिवारिक इस फ़िल्म को परिवार के सभी सदस्य एक साथ बैठकर देख सकते हैं. फिल्म का गीत-संगीत भी काफी मधुर एवं कर्णप्रिय बनाया गया है. कई हिट फ़िल्मों का कुशल निर्देशन कर चुके टैलेंटेड निर्देशक धीरज ठाकुर इस फ़िल्म के निर्देशन की बागडोर संभाले हुए हैं। फिल्म के लेखक भी धीरज ठाकुर हैं। फिल्म की निर्मात्री शुभा सिंह हैं.

लिंकः https://youtu.be/SOaX4VbePIE

भोजपुरी फिल्म परिवर्तन में केन्द्रीय भूमिका में देसी स्टार समर सिंह एक अलग अवतार में रूपहले परदे पर धूम मचाने वाले हैं। उनके साथ बतौर नायिका आम्रपाली कयामत ढाने वाली हैं। फिल्म के ट्रेलर में उनकी केमेस्ट्री दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाली है। यह फ़िल्म हर वर्ग के दर्शकों ध्यान में रखकर बनाई गई है। यह एक अच्छी भोजपुरी फिल्म है जो समाज को एक बेहतर संदेश भी देगी। समर सिंह की खासियत यह है कि वह अपना देहाती स्टाइल लेकर चल रहे हैं। भोजपुरी फिल्मों और गीतों में वे देसीपन और खांटी भोजपुरी का इस्तेमाल करते हैं और यही विशेषता इनकी फिल्मों को हिट करवाती है।

गौरतलब है कि समर सिंह की कंपनी समर फिल्म एंटरटेंमेंट प्रा. लि. ने फ़िल्म समाज का परिवर्तन का ऑडियो, वीडियो, सैटेलाईट सहित आल राइट्स खरीदा है. इस फिल्म को समर फिल्म एंटरटेंमेंट फिल्म वितरक कंपनी के संजय सिंह पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे. वे और भी कई फिल्मों को अपनी फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी से रिलीज करने वाले हैं.

उल्लेखनीय है कि आयुषी सिने एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म समाज का परिवर्तन के निर्देशन की कमान टैलेंटेड लेखक निर्देशक धीरज ठाकुर ने संभाला है. बेहतरीन फिल्म का निर्माण किया है फ़िल्म निर्मात्री शुभा सिंह ने. गीतकार धीरज ठाकुर, यादव राज, मधुकर आनंद, सत्या सावरकर, संतोष उत्पाती के लिखे गीतों को मधुर संगीत से सजाया है संगीतकार मधुकर आनंद, साजन मिश्रा, रौशन सिंह ने. गानों को कर्णप्रिय स्वर दिया है सिंगर समर सिंह, शिल्पी राज, प्रियंका सिंह, विजय चौहान, आर्यन राजकुमार, आलोक कुमार ने. फिल्म के डीओपी खुशदीप सिंह, एडीटर दीपक जऊल, एक्शन मास्टर प्रदीप खड़का, श्रवण कुमार, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, आर्ट डायरेक्टर पवन शर्मा हैं. ईपी अरशद शेख (पप्पू), मनोज गुप्ता, ड्रेस डिज़ाइनर नानू फैशन डिजाइनर, साउंड डिज़ाइनर पिंकी झा, प्रियांशु राज हैं. डीआई और वीएफएक्स किशन राय ने किया है. पब्लिसिटी डिजाइन प्रशांत बेहरा ने किया है. फ़िल्म के मुख्य कलाकार समर सिंह, आम्रपाली दूबे, संजय पांडेय, प्रकाश जैस, राज प्रेमी, विनोद मिश्रा, केके गोस्वामी, रमेश दूबे, लोटा तिवारी, जेपी सिंह, नीलम पांडेय, श्रद्धा नवल, बबलू खान, चन्द्र प्रकाश तिवारी, चन्द्रकान्त यादव आदि हैं.

आईये हम सब भी समर सिंह को जन्मदिन की दिल से मुबारकबाद पेश करते हैं और यही कामना करते हैं कि वो ऐसे ही हम सभी को एंटरटेन करते रहें।


Our Latest E-Magazine

Sponsered By