News

मुंबई की भागदौड़ के बीच भटकाव पर बेस्‍ड है सनोज मिश्रा की फिल्‍म ‘तराना द ब्‍लैक स्‍टोरी’

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18 मुंबई की भागदौड़ के बीच भटकाव पर बेस्‍ड है सनोज मिश्रा की फिल्‍म ‘तराना द ब्‍लैक स्‍टोरी’ ————————————————————————————————- गांधी गिरी फेम सनोज मिश्रा की पहचान बॉलीवुड में एक प्रयोगधर्मी डायरेक्‍टर की है, जो उनकी पहचान दूसरे डायरेक्‍टरों से अलग बनाती है। यही वजह है कि उनकी 29 जुलाई को देशभर […]
BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18

मुंबई की भागदौड़ के बीच भटकाव पर बेस्‍ड है सनोज मिश्रा की फिल्‍म ‘तराना द ब्‍लैक स्‍टोरी’
————————————————————————————————-
गांधी गिरी फेम सनोज मिश्रा की पहचान बॉलीवुड में एक प्रयोगधर्मी डायरेक्‍टर की है, जो उनकी पहचान दूसरे डायरेक्‍टरों से अलग बनाती है। यही वजह है कि उनकी 29 जुलाई को देशभर में रिलीज हो रही हिंदी फिल्‍म ‘तराना द ब्‍लैक स्‍टोरी’ पर एक बार फिर से सबकी नजर है। सनोज मिश्रा के अनुसार, ‘तराना द ब्‍लैक स्‍टोरी’ उन युवाओं की कहानी पर बेस्‍ड है, जो घर – परिवार से दूर मायानगरी मुंबई में रहते हैं और यहां की भागदौड़ के बीच भटकाव के रास्‍ते पर चल पड़ते हैं। उनमें संस्‍कार और जिदंगी के तजुर्बों का अभाव होता है। इस वजह से वे जिंदगी के उस चौराहे की ओर निकल जाते हैं, जहां वे अपराध जैसी चीजों के बीच खुद को पाते हैं। फिल्‍म में मुंबई की तेज रफ्तार और तन्‍हाईयों का फिल्‍मांकन सनोज मिश्रा ने बखूबी किया है, जैसा कि वे दावा भी करते हैं।
FAMOUS YOURSELF IN SOCIAL MEDIA
BE FAMOUS
BE FAMOUS
सनोज मिश्रा की मानें तो यह हर युवाओं की फिल्‍म है। खास कर उनकी जो भटकाव के पथ पर हैं और उन्‍हें गाइड करने वाला कोई नहीं। यह फिल्‍म उनको दिशा दिखा सकती है। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘तराना द ब्‍लैक स्‍टोरी’ का निर्माण न्‍यू ब्रैंड फिल्‍म्‍स के बैनर तले किया गया है, जिसके निर्माता और स्‍टोरी रायटर विशाल चौधरी है। उन्‍होंने इसकी पटकथा को बहुत की बारीकी से कलमबद्ध किया है, जो फिल्‍म में देखने को मिलेगा। इंटरटेंमेंट के साथ फिल्‍म में तेजरफ्तार वाली मुंबई से भी लोगों का राफ्ता होगा। विशाल मल्‍होत्रा, अंकुश सलगोत्रा, उमेश राठौर , रिपु दमन सिंह, प्रतीक दुबे, सौरभ ठाकुर और खुशी शाह फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और पुणे में हुई। दो घंटे की इस फिल्‍म को सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट दिया है। फिल्‍म में गीत – संगीत संतोष पुरी ,डांस मास्टर देव जोशी ,छायांकन राजेश मिश्रा और एक्‍शन हीरा यादव का।
बता दें कि हर समय सुर्ख़ियों में रहने वाले चर्चित निर्देशक सनोज मिश्रा की फिल्‍म ‘काशी टू कश्‍मीर’ की फिलहाल शूटिंग  चल रही है। वहीं, ‘तराना द ब्‍लैक स्‍टोरी’ के बाद वे ‘मुंगेरी लाल बी टेक’ के रिलीज की तैयारी शुरू हो जायेगी।  इससे पहले वे माहीद पुर 0 km और बहुचर्चित फिल्म गांधी गिरी कर चुके हैं। गांधी गिरी बॉलीवुड के वरसटाइल एक्‍टर ओम पुरी की अंतिम फिल्‍म थी, जिसे सनोज मिश्रा ने डायरेक्‍ट किया था।

Bhojpuri Media
Contact for Advertisement

Mo.+918084346817

+919430858218

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com

Facebook Page https://www.facebook.com/bhojhpurimedia/

Twitter :- http://@bhojpurimedia62

Google+ https://plus.google.c
m/u/7/110748681324707373730

You Tube https://www.youtube.com/bhojpurimediadotnet