Entertainment

सनोज मिश्रा की मर्डर मिस्‍ट्री फिल्‍म ‘लफंगे नवाब’ 27 सितंबर को देशभर में होगी रिलीज

न्‍यू जेनरेशन को भटकाव से रोकेगी फिल्‍म 'लफंगे नवाब' : सनोज मिश्रा
न्‍यू जेनरेशन को भटकाव से रोकेगी फिल्‍म 'लफंगे नवाब' : सनोज मिश्रा

सनोज मिश्रा की मर्डर मिस्‍ट्री फिल्‍म ‘लफंगे नवाब’ 27 सितंबर को देशभर में होगी रिलीज

न्‍यू जेनरेशन को भटकाव से रोकेगी फिल्‍म ‘लफंगे नवाब’ : सनोज मिश्रा

लीक से हट कर फिल्‍म बनाने में माहिर गांधीगिरी फेम निर्देशक सनोज मिश्रा की अप‍कमिंग फिल्‍म ‘लफंगे नवाब’ इस वीक 27 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। सनोज मिश्रा की पहचान बॉलीवुड में रोमांचक और संवेदनशील मुद्दों पर फिल्‍म बनाने की रही है। उसी सीरीज में उनकी यह फिल्‍म ‘लफंगे नवाब’ भी है, जिसका ट्रेलर आउट हो चुका है और दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इन दिनों सस्‍पेंस ड्रामा वाली फिल्‍मों के दर्शकों की संख्‍या देश में बढ़ी है। इसी को देखते हुए सनोज मिश्रा ने फिल्‍म ‘लफंगे नवाब’ लेकर आ रहे हैं, जिसके बारे में वे कहते हैं कि न्‍यू जेनरेशन में जो इन दिनों भटकाव की स्थिति ज्‍यादातर देखने को मिलती है। यह फिल्‍म उसी पर फोकस्‍ड है और यह युवाओं को भटकाव से रोकने का काम करेगी।

सनोज मिश्रा फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं। वे कहते हैं, ‘इस फिल्‍म की यूएसपी, इसकी स्‍टोरी और इसका नैरेशन है, जो फिल्‍म से दर्शकों को बांधने में कामयाब होगी।’ उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और लखनऊ के खूबसूरत लोकेशन पर की गई है। इसके गाने मनाली में शूट किये गए हैं। कहानी के अनुसार, रिसल लोकेशन पर शूटिंग फिल्‍म को और भी जीवंत बनाती है। फिल्‍म में पिता – पुत्र के जटिल रिश्‍ते दिखाये गए हैं। इसके अलाव फिल्‍म में झूठी दोस्‍ती का भी पर्दाफाश होगा। फिल्‍म में रॉबिन सोही लीड रोल में हैं, जबकि एक्‍ट्रेस लारिसा चाकज इस फिल्‍म से बॉलीवुड में इंट्री कर रही हैं। फिल्‍म की दूसरी एक्‍ट्रेस रितम भारद्वाज है।

सनोज मिश्रा ने दावा किया कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर क्रिटिक्‍स को भी पसंद आने वाले हैं। फिल्‍म में कुल 4 गाने हैं। इनमें दो रोमांटिक, एक पार्टी सौंग और एक सैड सौंग है, जिसे फैजल अली ने कंपोज किया है। पलक मुछल, अली फैजल, शाहिद माल्‍या, शिवांग माथुर और अलतमाश फरीद ने इस फिल्‍म के खूबसूरत गानों में अपनी आवाज दी है। कुल मिलाकर देखें तो फिल्‍म इंटरटेंमेंट का फुल पैकेज है। यह दर्शकों को निराश नहीं करेगी, तो 27 सितंबर को जरूर फिल्‍म देखें।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top