Entertainment News

सारा खान और नेहा मार्दा ने रैंप पर बिखेरा जलवा

सारा खान और नेहा मार्दा ने रैंप पर बिखेरा जलवा

पटना 10 नवंबर सिवांता एंटरटेनमेंट मीडिया प्राइवेट लमिटेड के तत्वाधान में पटना फैशन वीक सीज़न 4 के पहले दिन जानी मानी अभिनेत्री सारा खान और नेहा मार्दा ने रैंप पर जलवा बिखेर दिया। सिवांता एंटरटेनमेंट मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के सौजन्य से राजधानी पटना में तनिष्क प्रजेंट पटना फैशन वीक 2019 सीज़न-4 का आगाज किया गया। इस दौरान सारा खान और नेहा मार्दा ने रैंप पर जलवा बिखेर दिया।
सारा खान ने दिल्ली की मशहूर डिजाइनर किंगसुख भादरी ड्रेस को प्रदर्शित किया।पटना की इंदु अगवाल ने टिकुली आर्ट पर आधारित परिधान रैंप पर प्रदर्शित कर लोगों का दिल जीत लिया। पंकज चौधरी ने मधुबनी कला को प्रदर्शित किया एवं भारत के वीर जवानों की पोशाकों को प्रदर्शित किया।आई.एन.आई.एफ.डी इंस्टीच्यूट के द्वारा छोटे बच्चों ने रैंप पर उतर दर्शकों का दिल जीत लिया।

शो के आयोजक चंदन श्रीवास्तव और आर्यन सिन्हा ने बताया कि इस फैशन वीक का लक्ष्य मधुबनी पेंटिंग, सिल्क आदि से जुड़े फैशन को दुनिया में नाम दिलाना है। यह शो बिहार में फैशन को बढ़ावा देने में बहुत मदद करेगा और ऐसे शोज आगे भी होते रहेंगे। इस मौके पर सिवांता एंटरटेनमेंट की टीम कॉर्डिनेटर शुभम सानंद, आशुतोष सिंह, रवि प्रकाश,अवधेश कुमार और सारिका इत्यादि उपस्थित थे।