Entertainment News

सांसद रवि किशन ने शून्‍यकाल में जनता कर्फ्यू के लिए पीएम मोदी का जताया आभार

सांसद रवि किशन ने शून्‍यकाल में जनता कर्फ्यू के लिए पीएम मोदी का जताया आभार

गोरखपुर से भाजपा सांसद और फिल्‍म अभिनेता रवि किशन ने लोकसभा में आज शून्‍यकाल के दौरान कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फ्यू सुझाव का समर्थन किया और कहा कि वे 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक के लिए जनता कर्फ्यू में देश के साथ रहेंगे। उन्‍होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री द्वारा उठाया गया सराहनीय कदम है। इसके लिए हम उनका आभार व्‍यक्‍त करते हैं। देश हित में उनका यह सुझाव सार्थक है।

इसका अलावा रवि किशन ने बाद में ये भी कहा कि देश नरेंद्र मोदी के साथ है और उनका हर अपील देश की जनता को स्‍वाकार्य है। पूरा देश उनके साथ है। कोरोना वायरस से लड़ने में कोई राजनीति नहीं है। हम अभी कोशिशि करें कि सामाजिक गतिविधि कम करें और जागरूक और स्‍वस्‍थ रहें।

आपको बता दें कि रवि किशन ने अभी हाल ही में एक वीडियो जारी कर कोरोना से बचाव के लिए संदेश दिया था, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि कोई भी पैनिक न करें और अपने हाथों को साबुन से अच्‍छी तरह धोयें। वहीं, रवि किशन ने शून्‍यकाल के दौरान अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर का भी मुद्दा उठाया।

उन्‍होंने सरकार से कहा कि गोरखपुर के 5 लाख से अधिक लोग विदेशों में रह‍ कर काम कर रहे हैं। ऐसे में जब उन्‍हें विदेश संबंधी मामलों में कई परेशानी होती है। इसलिए हम सरकार से अपील करते हैं कि विदेश मंत्रालय का एक क्षेत्रीय कार्यालय गोरखपुर में खोली जाये, ताकि गोरखपुर की जनता को विदेश मामलों के काम के लिए दिल्‍ली का चक्‍कर न काटना पड़े।