News

सीमा सिंह का फिर दिखा जलवा दोहा कतर में

 BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18   सीमा सिंह का फिर दिखा जलवा दोहा कतर में भोजपुरी सिनेमा की डांसिंग क्वीन सीमा सिंह ने एक बार फिर अपने मन मोहक अंदाज़ में दोहा कतर नृत्य व अदा का जलवा बिखेरा है। जीविका फिल्म्स प्रोडक्शन के मधुवेन्द्र राय और दोहा वेव्ज के मो. तोय्यब द्वारा आयोजित भोजपुरी गीत-संगीत […]
 BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18 

 सीमा सिंह का फिर दिखा जलवा दोहा कतर में

भोजपुरी सिनेमा की डांसिंग क्वीन सीमा सिंह ने एक बार फिर अपने मन मोहक अंदाज़ में दोहा कतर नृत्य व अदा का जलवा बिखेरा है। जीविका फिल्म्स प्रोडक्शन के मधुवेन्द्र राय और दोहा वेव्ज के मो. तोय्यब द्वारा आयोजित भोजपुरी गीत-संगीत का रंगारंग कार्यक्रम भोजपुरी सितारों का महामुकाबला दोहा के एशिया टाउन, सनाया में विशाल मंच पर किया गया। जिसमें उत्तर प्रदेश और बिहार के भारी संख्या में लोग मौजूद होकर महा मुकाबला का आनंद उठाया।

गीत, संगीत और मन मोहक नृत्य का महा मुकाबला जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और सुपर स्टार खेसारी लाल यादव के बीच हुआ, जिसमे सीमा सिंह के साथ चॉकलेटी स्टार प्रवेशलाल यादव, आम्रपाली दूबे, अंजना सिंह, शुभी शर्मा ने अपने परफार्म और नृत्य कला सभी का दिल जीत लिया। साथ ही मैथिली कलाकार ममता पंडित, बी.एन. पटेल, रीना यादव भी दर्शकों का मनोरंजन किया। इस रंगारंग महामुकाबला के आयोजन में भोजपुरी पंचायत पत्रिका के संपादक कुलदीप श्रीवास्तव भी शामिल थे। सभी सितारों को अपने इशारे पर नृत्य निर्देशक कानू मुखर्जी ने जमकर नचाया।