News

ज्योतिष और अंक ज्योतिष को एक नए आयाम के साथ सेमीनार आयोजित

ज्योतिष और अंक ज्योतिष को एक नए आयाम के साथ सेमीनार आयोजित
ज्योतिष और अंक ज्योतिष को एक नए आयाम के साथ सेमीनार आयोजित

ज्योतिष और अंक ज्योतिष को एक नए आयाम के साथ सेमीनार आयोजित

पटना के नागेश्वर कॉलोनी में ज्योतिष और अंक ज्योतिष को एक नए आयाम के साथ सेमीनार 21 मार्च को आयोजित किया गया। इसमें औरा ऑप्टिमाइजर को ज्योतिष में वैज्ञानिक दृष्टिकोण के तौर पर सम्मिलित करने और प्रिडिक्शन और 100 परसेंट रिजल्ट लेने के बारे में बताया गया।
इस रोचक कार्यक्रम में शहर के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। खगड़िया पार्षद श्री मति सबिता खंडेलिया, दीदी जी फाउंडेशन की संस्थापक डॉ. नम्रता आनंद, रिटायर्ड डीएसपी और राष्ट्रपति पुरुस्कार से नवाजित श्री वीके सिंह और अनेक गणमान्य उपस्थित थे।

ज्ञात हो की दिल्ली से रेशम ग्रुप के सुनेता एसडी काबरा और जय काबरा नगर में कैंप किए है। मकसद आम जन को ज्योतिष के बारे फैली विभिन्न भ्रांतियों से अवगत कराना तो है ही, इस वेदान्ग को औरा ऑप्टिमिमाइजर नामक उपकरण से जोड़ कर परेशान हाल लोगो को गुमराह होने से बचाने का बीड़ा उठाया है

जहां आम जन को ज्योतिष आदि के बारे में पूर्ण आइडिया है, भविष्य को पढ़ने के लिए औरा स्कैनिंग नई विधि है जिसमे आपके अंदर की ऊर्जा के प्रवाह के आधार पर किसी भी (रिलेशनशिप, बीमारी, धन , कैश फ्लो, व्यापार का निर्णय, लोन, फैक्ट्री में मशीन प्रोब्लम, हेल्थ आदि) समस्या का समाधान या गाइडेंस ढूंढा जा सकता है।

सुनीता और जय काबरा ने जहा रेशम जैसे गोल्ड ज्वेलरी ब्रांड की नीव रखी थी,वही ज्योतिष, वास्तु, अंक ज्योतिष , औरा स्कैनर जैसे विषयों में भी अपना हुनर रखते है।

नागेश्वर कॉलोनी की तरह का सेमीनार आम पब्लिक के लिए 25 तारीख को लिविंग स्टूडियो , पाटलिपुत्र कॉलोनी 25.03.2023 को 3 से 6 बजे तक में रखा जाएगा।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

1 Comment

Click here to post a comment

  • Wow, wonderful blog format! How long have you been running
    a blog for? you make running a blog glance easy. The overall glance of your site is fantastic,
    as well as the content! You can see similar here ecommerce