Entertainment News

मास्क टीवी पर रिलीज़ होते ही छाया फिल्म “ज़ीरो बजट प्रोडक्शन हाउस” .!

मास्क टीवी पर रिलीज़ होते ही छाया फिल्म "ज़ीरो बजट प्रोडक्शन हाउस" .!
मास्क टीवी पर रिलीज़ होते ही छाया फिल्म "ज़ीरो बजट प्रोडक्शन हाउस" .!

मास्क टीवी पर रिलीज़ होते ही छाया फिल्म “ज़ीरो बजट प्रोडक्शन हाउस” .!

सुनने में नाम ही थोड़ा अजीब सा कौतूहल पैदा करता है कि ये आख़िर है क्या ? क्या किसी नए प्रोडक्शन हाउस का इंट्रोडक्शन हो रहा है या फिर यह नाम है वास्तव में .! दरअसल इसी तरह के सरप्राइजिंग प्रोजेक्ट के लिए मार्केट में मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म को जाना भी जाता है । अब उसी मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह वेबफिल्म जीरो बजट प्रोडक्शन हाउस के नाम से विगत 7 जून को रिलीज़ हुआ है । इस फ़िल्म में एक नई तरह की कहानी से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए मास्क टीवी ने कमर कस लिया है । रिलीज़ होते ही जीरो बजट चारो तरफ सुर्खियां बटोर रहा है और इसको देखने के लिए मास्ट टीवी ओटीटी के उपभोक्ताओं ने अच्छा खासा ट्रैफिक लगा रखा है । जब नाम ही इतना अजीब हो तो उसको देखने के लिए दर्शकों में कौतूहल उतपन्न होना स्वाभाविक ही है । और इसी बात को देखते हुए दर्शक इस प्रोजेक्ट के प्रति अपनी दिलचस्पी दिखा भी रहे हैं । इसको एक खास तरह के दर्शक वर्ग जिसमें युवाओं की संख्या अधिक है वो अधिक आकर्षित/प्रभावित नज़र आती है ।

टैग प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म जीरो बजट के निर्माता हैं अंजू भट्ट और चिरंजीवी भट्ट। इस फ़िल्म का लेखन व निर्देशन किया है बलविंदर सिंह ने। फ़िल्म पूरी तरह से सोशल कॉमेडी जॉनर की है जिसमें यूथ को आकर्षित करने का प्रयास किया गया है । फ़िल्म के बारे में निर्मात्री अंजू भट्ट कहती हैं कि हम जब अलग अलग तरह के प्रोजेक्ट करते हैं तो इसमें विविधताओं और कौतूहल का बेहतरीन सामंजस्य होता है ।

लोगों को अपने प्रोजेक्ट के प्रति आकर्षित करना और उस प्रोजेक्ट में दर्शकों की पसन्द नापसंद का ख्याल रखना हमारी प्राथमिकता होती है । इसी को मद्देनजर रखते हुए हमने जीरो बजट का निर्माण किया है। बीती शाम 7 जून को रिलीज हुआ यह जीरो बजट मास्क टीवी ओरिजिनल सीरीज के तहत हमारे चैनल पर उपलब्ध रहेगा । इस जीरो बजट के कलाकार हैं बलविंदर सिंह सहित अन्य कलाकार। इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए मास्क टीवी ओटीटी चैनल की क्रिएटिव प्रोड्यूसर मानसी भट्ट कहती हैं कि हम युवाओं और मनोरंजन प्रेमियों के विभिन्न तरह की मांगों का अध्ययन करके समय समय पर उसपर प्रोजेक्ट का निर्माण करते हैं । हमारा चैनल पूरी तरह से दर्शकों की मांगों को ध्यान में रखकर ही काम करता है । और यह जीरो बजट प्रोडक्शन हाउस उसी कड़ी का एक हिस्सा है। उम्मीद है कि यह भी दर्शकों को खूब पसंद आएगा। यह जानकारी फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया ।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.