News

शाहरूख खान और रवि किशन की भिंड़त पटना में

शाहरूख खान और रवि किशन की भिंड़त कल पटना में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरूख खान की भिड़ंत मेगा स्‍टार रवि किशन के साथ कल बिहार की राजधानी पटना में होगी। शाहरूख खान 27 दिसंबर को पटना के बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम सेलिब्रिटी टॉक शो में शिरकत करने आ रहे हैं। इस कार्यक्रम […]

शाहरूख खान और रवि किशन की भिंड़त कल पटना में

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरूख खान की भिड़ंत मेगा स्‍टार रवि किशन के साथ कल बिहार की राजधानी पटना में होगी। शाहरूख खान 27 दिसंबर को पटना के बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम सेलिब्रिटी टॉक शो में शिरकत करने आ रहे हैं। इस कार्यक्रम में रवि किशन होस्‍ट की भूमिका में नजर आयेंगे और वे उनसे कई अनसुने राज खुलवायेंगे। उनसे उनकी बॉलीवुड के हसीन सफर के बारे में बात करेंगे और उनकी जुबानी उनकी कहानी, पटना में उनके फैंस के लिए पूछेंगे। इस दौरान बातें सिनेमा के अलावा जिंदगी के अनुभवों पर होगी। साथ ही शाहरूख के फैंस रवि किशन के माध्‍यम से भी उनसे सवाल – जवाब कर पायेंगे। कार्यक्रम में पटनाइटस के लिए खूब धमाल भी होगा। शाहरूख खान काफी लंबे समय बाद पटना की ऐतिहासिक धरती पर 27 दिसंबर को आ रहे हैं, जहां वे पटना के अपने फैंस से लाइव जुड़ेंगे।

शाहरूख के साथ पटना में चैट शो के बारे में खुद रवि किशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये बताई और कहा – ‘बिहार, कल हम दोनों साथ’। वहीं, रवि किशन ने शाहरूख खान की जमकर तारीफ की और कहा कि बॉलीवुड के किंग खान को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। वे भारतीय सिनेमा के महान अभिनेताओं में से एक है। खास करे वे रोमांस कि किंग हैं, जिनके फैंस हर वर्ग से आते हैं। खासकर लड़कियां आज भी उनकी दीवानी है। इन सबसे इतर वे बेहतर अभिनेता, शानदार पर्सानालिटी के मालिक और जवां दिल इंसान हैं। उनके साथ काम करने का सपना आज भी कई लोगों की होती है। वे सेट पर जितने सपोर्टिव हैं, उतने ही रियल लाइफ सहज और सरल इंसान हैं।

रवि किशन ने कहा कि मुझे पता है कि उनको देखने के लिए पटना में लोगों की भीड़ उमड़ने वाली है। इस मौके पर मुझे एक अहम जिम्‍मेवारी मिली है कि मैं उनके सामने होस्‍ट की भूमिका निभाउं। जबकि मैं ये भी जानता हूं कि वे कितने अच्‍छे होस्‍ट भी हैं। उनके लिए मेरे दिल में काफी सम्‍मान है। वे आज युवाओं के लिए प्रेरणा हैं। उन्‍होंने अंत में ये भी कहा कि पटना कल मिलते हैं बादशाह खान के साथ। बता दें कि पटना भी अपने सुपर स्‍टार किंग खान के वार्म वेलकम के लिए तैयार है। इसको लेकर लोगों में खूब उत्‍साह देखा जा रहा है। यह शाहरूख के पटनाइटस फैंस के लिए क्रिसमस और न्‍यू ईयर के तोहफे से कम नहीं है।

About the author

martin

Add Comment

Click here to post a comment