News

शनाया मकानी और इक़बाल मकानी का भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में पहला कदम।

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH शनाया मकानी और इक़बाल मकानी का भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में पहला कदम। ड्रीम कैचर प्रोडक्शन इन एसोसिएशन विथ आर. के. जी फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म “सुनो ससुरजी” के निर्देशक “सुब्बाराव गोसंगी” है। फ़िल्म की निर्मात्री “शनाया मकानी” और निर्माता “इक़बाल मकानी” है। एसोसिएट निर्माता “राजकुमार जैन” है। फ़िल्म बनकर […]

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

शनाया मकानी और इक़बाल मकानी का भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में पहला कदम।

ड्रीम कैचर प्रोडक्शन इन एसोसिएशन विथ आर. के. जी फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म “सुनो ससुरजी” के निर्देशक “सुब्बाराव गोसंगी” है। फ़िल्म की निर्मात्री “शनाया मकानी” और निर्माता “इक़बाल मकानी” है। एसोसिएट निर्माता “राजकुमार जैन” है।

फ़िल्म बनकर तैयार हो चुकी है। जल्दी ही फ़िल्म दर्शको के बीच होगी। फ़िल्म की निर्मात्री “शनाया मकानी” बहुत कॉन्फिडेंट है फ़िल्म को लेकर।

शनाया ने बताया कि फ़िल्म बहुत ही अच्छी बनी हैं। फ़िल्म के स्टारकास्ट भी बहुत उत्सुख हैं। फ़िल्म को दर्शक भी बहुत पसंद करेंगे। क्योंकि फ़िल्म में दर्शको को जो मसाला , कैमिस्ट्री, एक्शन , फैमिली ड्रामा चाहिए वो सब इस फ़िल्म में मिलेगा।

शनाया ने फ़िल्म को बहुत बेहतर तरीके से बनाया है। आपको बता दे कि शनाया ने फ़िल्म इंडस्ट्री में आने से पहले “फैड इंटरनॅशनल” (मुम्बई) से फैशन मैनेजमेंट किया है। तो उन्होंने फ़िल्म के अभिनेता और अभिनेत्रियों को बहुत ही बखूबी तरीके से खूबसूरत बनाया है।

फ़िल्म के अभिनेता “ऋषभ कश्यप” अभिनेत्री “ऋचा दिक्सित” और खलनायक “अवधेश मिश्रा” भी इस फ़िल्म में काम करके बहुत खुश है।

फिल्म निर्देशक “सुब्‍बाराव” ने बताया की फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होते ही, इतना लोगो का प्यार इस फिल्म को मिल रहा है, इससे अनुमान लगा सकते है की फिल्म के लिए जो मैंने दिल से मेहनत की है वो सफल होगी, और लोगो को धन्यवाद् दिया। कहा की फिल्म कुछ ही दिनों में आप के नजदीकी सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी, आप सब इस फिल्म को पुरे परिवार के साथ देखने जाए।

फिल्म में “रिषभ कश्यप” (गोलू ), अभिनेत्री “रीचा दीक्षित” और खलनायक के किरदार में “अवधेश मिश्रा” और “हैरी जोश” नजर आएंगे। अभिनेत्री “किरण यादव” ,”तेज बहादुर” ,”सुरेंद्र मिश्रा, मेहनाज श्रॉफ”, विजय आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे । फ़िल्म के प्रचारक “उदय भगत”, मार्केटिंग हेड “विजय यादव”, और डिजिटल प्रमोशन “बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया” कर रही है।

 

About the author

martin

Add Comment

Click here to post a comment