News

सूबेदार जोगिन्दर सिंह की जीवनी पर बनी फिल्म का टीज़र आउट

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH सूबेदार जोगिन्दर सिंह की जीवनी पर बनी फिल्म का टीज़र आउट परमवीर चक्र विजेतासूबेदार जोगिंदर सिंह की बायोपिक का टीजर आज आउट कर दिया गया, जो हर भारतीय को गौरवान्वित करने वाला है। इस फिल्‍म में भारत की एकता और अखंडता को अक्षुण रखने के लिए शहीदों में से एक सूबेदार जोगिंदर सिंहकी शौर्य गाथा को पर्दे पर उतारा […]

BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

सूबेदार जोगिन्दर सिंह की जीवनी पर बनी फिल्म का टीज़र आउट

परमवीर चक्र विजेतासूबेदार जोगिंदर सिंह की बायोपिक का टीजर आज आउट कर दिया गया, जो हर भारतीय को गौरवान्वित करने वाला है। इस फिल्‍म में भारत की एकता और अखंडता को अक्षुण रखने के लिए शहीदों में से एक सूबेदार जोगिंदर सिंहकी शौर्य गाथा को पर्दे पर उतारा गया है। इसमें पंजाब के सुपर स्‍टार गिप्‍पी ग्रेवाल सूबेदार जोगिंदर सिंह की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

फिल्‍म में सन 1962 के भारत – चीन युद्ध में सूबेदार जोगिंदर सिंह की भूमिका को दिखाया गया, जो फिल्‍म के टीजर में भी दिखता है। फिल्म की शूटिंग पहाड़ की14000 फ़ीट उंची दुर्गम चोटियों पर हुई है। इसके अलावा कारगिल और द्रास, राजस्थान एवं असम के खूबसूरत और खतरनाक जगहों पर भी फिल्‍म के कई हिस्‍से सूट किये गए, जिसके लिएफिल्‍म के कास्‍ट एंड क्रू को कई घंटो तक गाड़ी एवं पैदल यात्रा करनी पड़ती थी। समरजीत सिंह निर्देशित इस फिल्‍म मेंगिप्‍पी ग्रेवाल के अलावा रौशन प्रिंस, कुलविंदर बिल्‍ला, अदिति शर्मा भी मुख्‍य भूमिका में नजर आ रही हैं। जल्‍द ही फिल्‍म का ट्रेलर भी आउट किया जायेगा।

लिंक : https://youtu.be/DcV7d3py-Mw

About the author

martin

Add Comment

Click here to post a comment