Entertainment News

सुदीप पांडेय फ़िल्म ‘तेरी आँखों में वो जादू है’ से धमाकेदार एंट्री को तैयार है

सुदीप पांडेय फ़िल्म 'तेरी आँखों में वो जादू है' से धमाकेदार एंट्री को तैयार है
सुदीप पांडेय फ़िल्म 'तेरी आँखों में वो जादू है' से धमाकेदार एंट्री को तैयार है

सुदीप पांडेय फ़िल्म ‘तेरी आँखों में वो जादू है’ से धमाकेदार एंट्री को तैयार है
———————————————————————-

भोजपुरिया दरोगा, बैरी बलम, क़ुर्बानी जैसी कई भोजपुरी फिल्मों से दर्शकों के दिलो दिमाग पर छा जाने वाले भारतीय फिल्म अभिनेता / निर्माता सुदीप पांडेय एक बार फिर से जल्द धमाकेदार एंट्री को तैयार हैं। इस बार वे निर्माता जितेश दुबे और निर्देशक अजय कुमार की फ़िल्म ‘तेरी आँखों में वो जादू है’ में नज़र आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ विनय आनंद, रानी चटर्जी, पाखी हेगड़े, गुंजन पंत और प्रिंस सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में होंगे।

वैसे तो सुदीप की इस फ़िल्म पर सबों को नज़र होगी, लेकिन सुदीप इस फ़िल्म के प्रति काफी उत्साहित हैं। बिहार के गया जिला से ताल्लुक रखने वाले सुदीप कहते हैं कि मैंने हर प्रोजेक्ट की शुरुआत नए सिरे से की है, इसलिए यह फ़िल्म मेरे लिए खास है। थोड़ा वक्त लगा , लेकिन भोजपुरी सिनेमा मेरी जान है। इसमें काम करके गौरव महसूस होता है। भोजपुरी के दर्शक भी बहुत प्यारे हैं, इसलिए उनके लिए काम करने में हर बार मज़ा आता है।

सुदीप यूं तो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और वे इस प्रोफेशन में कई कंपनियों के साथ काम कर चुके हैं। वे अमेरिका में भी काम कर चुके हैं, लेकिन उनका मन अदाकारी की और झुकाव रखता था। सो अमेरिका से अच्छी खासी नौकरी छोड़ कर वे भोजपुरी सिनेमा की ओर आये और उसके बाद लगातार एक से बढ़ कर एक फिल्में – भोजपुरिया दरोगा, भोजपुरिया भईया, शराबी, बगावत, मसीहा बाबू, पारो, सौतन, नथुनिया पे गोली मारे, पलटवार, बैरी बलम, हम हई धर्मयोद्धा, हम हई धरती के बेटा, क़ुरबानी, जीना सिर्फ तेरे लिए और
सनी बाबा रखिए लाज हमार से धूम मचा दिया। इसके अलावा उन्होंने एक बॉलीवुड फिल्म ”बी फॉर विक्टर” भी की जहां उनके अभिनय को लोगो ने बहुत पसंद किया गया। अब वे एक बार फिर से नई तैयारियों के साथ फ़िल्म ‘तेरी आँखों में वो जादू है’ से अपना जादू चलाने आ रहे हैं जिस की शूटिंग जुलाई में की जाएगी ।