Entertainment News

‘टॉक लाइक प्रियास्टिक्स’ में Gupteshwar Pandey खोलेंगे अपने आध्यात्मिक जीवन का रहस्य

'टॉक लाइक प्रियास्टिक्स' में गुप्तेश्वर पांडे खोलेंगे अपने आध्यात्मिक जीवन का रहस्य
'टॉक लाइक प्रियास्टिक्स' में गुप्तेश्वर पांडे खोलेंगे अपने आध्यात्मिक जीवन का रहस्य

‘टॉक लाइक प्रियास्टिक्स’ में गुप्तेश्वर पांडे खोलेंगे अपने आध्यात्मिक जीवन का रहस्य

मुंबई ,29 जून इन दिनों अपने कथावाचक रूप में बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे मीडिया में सुर्ख़ियों में हैं और ख़बर है कि डिजिटल मीडिया में चर्चित टॉक शो ‘टॉक लाइक प्रियास्टिक्स’ में मेहमान के तौर पर अपनी बात रखने आ रहे हैं। टॉक शो में अलग अंदाज़ के कारण तेजी से लोकप्रिय हो रहा फेसबुक लाइव टॉक शो ‘टॉक लाइक प्रियास्टिक्स’ में गुप्तेश्वर पांडे 30 जून रात 8:00 बजे बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर प्रिया मल्लिक के साथ लाइव होंगे। ज्ञात हो कि प्रिया मल्लिक के इस फेसबुक लाइव टॉक शो में देश के जाने माने लोग आ चुके हैं। पिछले एपिसोड में लोकप्रिय अभिनेता व गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने आकर प्रिया मल्लिक के इस शो में चार चांद लगाया था।

‘टॉक लाइक प्रियास्टिक्स’ के 13वें एपिसोड के मेहमान श्री गुप्तेश्वर पांडे अपने अवकाश प्राप्त के बाद जीवन की नई यात्रा से जुड़े सवालों के जवाब देंगे। शो की होस्ट प्रिया मल्लिक ने बताया – लीक से हटकर काम करने के कारण शीर्ष प्रशासनिक पदों पर रहते हुए आईपीएस आदरणीय श्री गुप्तेश्वर पांडे जी ने चर्चित और लोकप्रिय व्यक्तित्व के रूप में अपनी खास पहचान बनाई है। बिहार के पूर्व डीजीपी श्री गुप्तेश्वर पांडे जी समाज, साहित्य, संस्कृति, राजनीति और संगीत के साथ-साथ अपने आध्यात्मिक चिंतन को लेकर युवाओं और मीडिया में उत्सुकता व आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं। मेरे फेसबुक लाइव टॉक शो ‘टॉक लाइक प्रियास्टिक्स’ में उनके जीवन के संघर्ष और प्रेरक प्रसंगों पर बात होगी।

इस शो के 14वें एपिसोड के मेहमान चतरा झारखंड के सांसद व बीजेपी नेता सुनील कुमार सिंह होंगे। यह लाइव 2 जुलाई को रात 9:30 बजे किया जाएगा। जुलाई महीने में देश के दिग्गज नेताओं एवं सेलिब्रिटी से सजा ‘टॉक लाइक प्रियास्टिक्स’ अलग-अलग विषयों पर आधारित होगा।