Entertainment News

द भोजपुरी आर्टिस्ट यूनियन के द्धारा अश्लीलता के खिलाफ मुहिम का आगाज योगी की नगरी गोरखपुर से

द भोजपुरी आर्टिस्ट यूनियन के द्धारा अश्लीलता के खिलाफ मुहिम का आगाज योगी की नगरी गोरखपुर से ।।
द भोजपुरी आर्टिस्ट यूनियन के द्धारा अश्लीलता के खिलाफ मुहिम का आगाज योगी की नगरी गोरखपुर से ।।

द भोजपुरी आर्टिस्ट यूनियन के द्धारा अश्लीलता के खिलाफ मुहिम का आगाज योगी की नगरी गोरखपुर से 

गोरखपुर।। जिस तरह से भोजपुरी फिल्म गीत संगीत फ़ूहड़ एवं अश्लील गीतों का भरमार है और समाज में भोजपुरी के नाम पर अश्लीलता जिस तरह से परोसा जा रहा है। उसके खिलाफ उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री माननीय आदरणीय योगी आदित्यनाथ की कर्म नगरी गोरखपुर से मुहिम का आगाज किया जा रहा है। कार्यक्रम का नाम हैं सावन महोत्सव। इस महोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में गोरखपुर के सांसद एवं भोजपुरी एवं बालीवुड के महानतम कलाकार रवि किशन व सविता मिश्रा (एम.डी दिव्य ज्योति डिजिटल स्टूडियो लखनऊ) को आमंत्रित किया गया है ।इस कार्यक्रम का उद्देश भोजपुरी में अच्छे सलील गानो के लिए लोगों को प्रेरित करना तथा अश्लील एवं फ़ूहड़ गानों को का बहिष्कार करना है ।

इस कार्यक्रम का आयोजन गोरखपुर के रुस्तमपुर स्थित मधुर शहनाई लॉन में 31 जुलाई 2022 दिन रविवार को दोपहर 12:00 बजे से लेकर रात्रि 11:00 बजे तक के लिए निर्धारित किया गया है । इस कार्यक्रम भोजपुरी के महान गायक लोकगीत सम्राट भरत शर्मा, मदन राय, बिजेंदर गिरी, नंदू मिश्रा अपनी गरिमामई उपस्थिति दर्ज कराएंगे और भोजपुरी में अश्लीलता के खिलाफ आवाज उठाने के लिए सब को प्रेरित करेंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन द भोजपुरी आर्टिस्ट यूनियन के बैनर तले किया जा रहा है।

जिसके अध्यक्ष मुन्ना मिश्रा उपाध्यक्ष विक्की यादव,कोषाध्यक्ष गणेश धर दुबे,सचिव अनिल तिवारी,महामंत्री भूपेश चौबे,सलाहकार धीरज तिवारी कोर कमेटी के सदस्य प्रियव्रत मिश्रा उर्फ छोटे बाबा हैं आयोजन समिति का विशेष आग्रह है कि ज्यादा से ज्यादा लोग कार्यक्रम में सम्मिलित होकर भोजपुरी संस्कृति को बचाने हेतु मुहिम में सम्मिलित होकर सफल बनाएं जिससे हम आने वाले दिनों में भोजपुरी भाषा को उठाकर उच्च स्तर पर पहुंचाने में सफल हो सके। पी आर ओ अरविंद मौर्या