Entertainment News

भागलपुर से मुम्बई की असधारण लम्बी यात्रा का परिणाम अब दिखने लगा है – प्रणव वत्स ।

भागलपुर से मुम्बई की असधारण लम्बी यात्रा का परिणाम अब दिखने लगा है - प्रणव वत्स ।
भागलपुर से मुम्बई की असधारण लम्बी यात्रा का परिणाम अब दिखने लगा है - प्रणव वत्स ।

भागलपुर से मुम्बई की असधारण लम्बी यात्रा का परिणाम अब दिखने लगा है – प्रणव वत्स ।

कहते हैं कि होनहार बिरवान के होत चिकने पात , यह लोकोक्ति प्रणव वत्स पर सटीक बैठती है । भागलपुर जैसे इलाके से निकलकर मुम्बई की चकाचौंध भरी दुनिया मे बिना किसी गॉडफ़ादर के सफल होना भी अपनेआप में एक बहुत बड़ी उपलब्द्धि ही ही और यह मुकाम प्रणव वत्स ने अपने मेहनत और ईमानदारी से हासिल भी कर लिया है , आज की तारीख में प्रणव किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं क्योंकि इनके लिखे गानों को हिमेश रेशमिया और इनके जैसे ही कई बड़े सिंगर गा चुके हैं । प्रणव के लिखे कई गाने तो इतने वायरल हुई कि उन्हें आज भी गुनगुनाया जाता है। अभी हाल ही में प्रणव ने अपनी अब तक कि जर्नी के बारे में बताया कि जब वे आज से 16 साल पहले मुम्बई में आये तो उस समय और आज में काफी फर्क आया है ।

उस समय सबसे पहले एक धार्मिक फ़िल्म में गीत लिखने का मौक़ा मिला और आज तो प्रणव ख़ुद गीत लिखते भी हैं और गाते भी हैं ।आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर बात करते हुए प्रणव वत्स कहते हैं कि उनकी एक बहुत बड़े सितारों से सजी फ़िल्म बहुत जल्द ही रिलीज़ होने वाली है , प्रोडक्शन इश्यूज के चलते उस प्रोजेक्ट का नाम नहीं बता सकते लेकिन उसमें कई गाने प्रणव ने खुद ही लिखे हैं। प्रणव के आगामी प्रोजेक्ट्स में आपको प्रणव बतौर अभिनेता भी देखने को मिल सकते हैं। कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउसेज और कुछ बड़े निर्देशकों से भी बातचीत लगभग फाइनल स्टेज में है यही कारण है कि उनका नाम अभी रिवील नहीं किया जा सकता । लेकिन जैसे ही ये बाध्यताएं खत्म होंगी आपको प्रोजेक्ट्स से सम्बंधित सारे डिटेल मिल जाएंगे। प्रणव अपनी सफ़लता के लिए अपने परिवार का धन्यवाद देते हैं और कहते हैं कि अतीत में जो कुछ भी उन्होंने कमाया है सब उनके घरवालों के आशीर्वाद से सम्भव हुआ है ।

गौरतलब है कि पिछले 7 महीनो में ज़ी म्यूजिक की तीन बेहतरीन म्यूजिक वीडियो में प्रणव ने बतौर हीरो काम किया जिसमे उनके साथ त्रिद्या चौधरी , सोनल सिंह और काजल चौहान ने काम किया , इन गानो में प्रणव की धुंआ धुंआ ज़बरदस्त हिट रही और लोगों की जुबां पे बनी रही आने वाले वक़्त में प्रणव और भी कई म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगे

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.