Entertainment Movies News

पवन सिंह की फिल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ का ट्रेलर कल आएगा एवरेस्ट म्यूजिक कंपनी से

Trailer of Pawan Singh's film 'Kaise Ho Jala Pyar' will be out tomorrow from Everest Music Company
Trailer of Pawan Singh's film 'Kaise Ho Jala Pyar' will be out tomorrow from Everest Music Company

पवन सिंह की फिल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ का ट्रेलर कल आएगा एवरेस्ट म्यूजिक कंपनी से

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह Pawan Singh की भोजपुरी फिल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ का ट्रेलर कल आएगा एवरेस्ट Everest म्यूजिक कंपनी से । पावर स्टार पवन सिंह को चाहनेवाले उनकी फिल्मो को लेकर अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिये जल्द रिलीज़ की मांग भी मेकर्स से करते है। ऐसे में कल यानी 26 नवंबर को पवन सिंह ही फिल्म ”कइसे हो जाला प्यार” का ट्रेलर आउट हो जायेगा सुबह 7:15 बजे । फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर हाल ही में रिलीज़ किया गया था जिस को दर्शको ने बहुत सराहा था । फिल्म में आठ गाने है जिस में कई गाने पवन सिंह ने खुद गाये है फिल्म का निर्देशन जगदीश शर्मा jagdish sharma ने किया है। एवरेस्ट म्यूजिक कंपनी की यह पहली फिल्म है जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रही है। एवरेस्ट म्यूजिक कंपनी मराठी इंडस्ट्री में बहुत बड़ी कॉरपरेट कंपनी है जो कई सालो से फिल्मो का निर्माण कर रही है अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रख चुकी है पवन सिंह की फिल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ से। तो अब जो पवन सिंह के फैन है वो एवरेस्ट Everest म्यूजिक चैनल को अभी से सब्सक्राइब कर ले ट्रेलर देखने के लिए।

बात करे फिल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ की तो इस फिल्म में पवन सिंह के साथ काजल राघवानी Kajal Raghwani मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। काफी समय बाद पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी एक साथ बड़े परदे पर धमाल मचाने वाली है और अभी से यह अंदाजा लगाया जा रहा है की यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। फिल्म को लेकर पावर स्टार पवन सिंह ने कहा ” मुझे इस फिल्म को लेकर काफी ख़ुशी है और मुझे पूरा यक़ीन है की यह फिल्म दर्शको को काफी पसंद आएंगी क्योंकि इसमें मनोरंजन का पूरा मसाला है। साथ ही बैनर गीता देवतोष सिने विजन ने इस फिल्म को लेकर बेहद ही खास सोच रखी है और मुझे इस टीम के साथ और इस बैनर के साथ काम करके बहुत ख़ुशी हुई है। फिल्म रिलीज़ को लेकर सभी तैयारी हो चुकी है एक से बढ़कर एक गाने मैंने इस फिल्म में गाये है जो आप लोगो को पसंद आयेगी।

गीता देवतोष सिने विजन प्रस्तुत पवन सिंह और काजल राघवानी की फ़िल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ एक साथ बॉक्स ऑफिस पर कमबैक कर रही है। फ़िल्म में रोमांस के साथ रोमांच का भी तड़का है। फ़िल्म के निर्माता राजीव रंजन सिंह और अमित कुमार सिंह और निर्देशक जगदीश शर्मा हैं।

फ़िल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ के शानदार गानों में संगीत छोटे बाबा, छोटू रावत और आजाद सिंह ने दिया है। गीतकार आजाद सिंह, चंदन यदुवंशी, रजनीश चौके और विनय निर्मल हैं। कहानी मनोज के कुशवाहा ने लिखी है। डीओपी देवेंद्र तिवारी हैं। संकलन दिनेश का है। कार्यकारी निर्माता निशांत सिंह और सह निर्देशक ललित शुक्ला, अब्दुल रहमान और संजू बिष्ट है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। आर्ट नाजिर शेख, एक्शन मल्लेश और कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता हैं।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

82 Comments

Click here to post a comment