Entertainment News

विक्रांत सिंह राजपूत और यामिनी सिंह की फिल्म “ससुराल का गुलाम” का ट्रेलर आउट, फैंस हुए विक्रांत की अदाकारी के कायल

SASURAL KA GHULAM I ससुराल का गुलाम I NEW BHOJPURI FILM 2024 I OFFICIAL TRAILER
SASURAL KA GHULAM I ससुराल का गुलाम I NEW BHOJPURI FILM 2024 I OFFICIAL TRAILER
विक्रांत सिंह राजपूत और यामिनी सिंह की फिल्म “ससुराल का गुलाम” का ट्रेलर आउट, फैंस हुए विक्रांत की अदाकारी के कायल


भोजपुरी सिने इंडस्ट्री के फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिंह राजपूत और भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री यामिनी सिंह स्टार फिल्म ससुराल का गुलाम का ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्म का ट्रेलर आज सुबह B4U भोजपुरी रिलीज किया गया है जो 4 मिनट 26 सेकंड का है। इस फिल्म का निर्माण B4U मोशन पिक्चर के द्वारा हाई आईक्यू एंटरटेनमेंट एलएलपी के बैनर से किया गया है। फिल्म के निर्माता संदीप सिंह और अरविंद अग्रवाल है जबकि निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी है, जिन्होंने बताया कि फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।

लिंक : https://youtu.be/JjCizqL1keM?si=yxu1pAEgkeSoTemt

बात करें फिल्म ससुराल का गुलाम के कहानी की तो ट्रेलर से मालूम पड़ता है कि यह उसे बेटे की कहानी है, इसके माता-पिता ने अपने जीवन संघर्षों से उसे बड़ा किया और यह ख्वाब देखा कि वह उसके बुढ़ापे का सहारा बनेगा। मगर बेटा बड़ा होने के साथ-साथ स्टेटस की चका चौंध में अपने माता-पिता और बहन को ही नीच समझता है और शादी एक बड़े घराने में करता है, जहां वह घर जमाई बन जाता है। इस स्टोरी लाइन पर बनी फिल्म के संवाद और इमोशंस बेहद प्योर लग रहे हैं। फिल्म का डायलॉग और संगीत भी फिल्म की कहानी को सपोर्ट करते हैं। फिल्म में विक्रांत सिंह राजपूत और यामिनी सिंह के साथ सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है।

वहीं, फिल्म “ससुराल का गुलाम” को लेकर विक्रांत सिंह राजपूत ने कहा कि यह फिल्म आज समाज की हकीकत है और इस किरदार को जीवंत करने में हमने बेहद मेहनत किया है। उम्मीद है कि लोगों को हमारी यह फिल्म पसंद आएगी। उन्होंने इस फिल्म को भोजपुरी की प्रतिनिधि फिल्म बताया और कहा कि ऐसी फिल्में भोजपुरी के ग्राफ को बढ़ाने वाली हैं और इसके लिए मैं तत्पर हूं। उन्होंने कहा कि यह फिल्म जब भी सिनेमाघर में आएगी तब मैं अपने भोजपुरी के तमाम दर्शकों से आग्रह करूंगा कि आप सब परिवार फिल्म को देखें और अपनी प्रतिक्रिया हमें सोशल मीडिया के माध्यम से जरूर दें।

आपको बता दें कि ससुराल का गुलाम में विक्रांत सिंह और यामिनी सिंह के साथ रजनीश झा, अनीता रावत, अमित शुक्ला, श्वेता वर्मा, विद्या सिंह, केके गोस्वामी, राकेश बाबू, दीपिका सिंह और आशुतोष मुख्य भूमिका में है जबकि बाल कलाकार के रूप में मास्टर श्रेयांश यादव ढोलू नजर आ रहे हैं। वही इस फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है। संगीतकार ओम झा हैं और गीतकार अरविंद तिवारी के साथ प्यारेलाल यादव हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्म में कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और सोनू प्रीतमने की है। कल संजय कुमार और संकलन नागेंद्र यादव ने किया है।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.