Entertainment News

Worldwide Records Bhojpuri November के पहले हफ्ते से छह फिल्मों का निर्माण करेगी

Worldwide Records Bhojpuri November के पहले हफ्ते से छह फिल्मों का करेगी निर्माण
Worldwide Records Bhojpuri November के पहले हफ्ते से छह फिल्मों का करेगी निर्माण

 Worldwide Records Bhojpuri November के पहले हफ्ते से छह फिल्मों का निर्माण करेगी 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पारिवारिक एवं स्वस्थ मनोरंजक फिल्मों का निर्माण कर मिसाल कायम करने वाले फिल्म निर्माता व म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ओनर रत्नाकर कुमार का भोजपुरी सिनेमा से ऐसा नाता जुड़ा है कि वे हमेशा भोजपुरी के बारे में ही मनन करते हैं। वे भोजपुरी फिल्म जगत में समय समय पर कुछ नया धमाल जरूर करते हैं। नवंबर से वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स बैनर के तले छः फिल्मों का निर्माण किया जाएगा। जिसका निर्माण भव्य पैमाने पर उम्दा तकनीकी के साथ होगा। फ़िल्म का कथा, पटकथा व गीत-संगीत बहुत ही बेहतरीन होगा। वे सभी छः फिल्में संपूर्ण पारिवारिक होगी। शीघ्र ही आप सभी को खबर दी जाएगी कि निर्मित की जाने वाली उन छः फिल्मों में से किस फ़िल्म के कौन हीरो होंगे और कौन-कौन निर्देशक होंगे।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ओनर रत्नाकर कुमार बताया कि नवंबर के पहले हफ्ते से छह फिल्मों का निर्माण किया जाएगा। उन छः फिल्मों के अलग अलग निर्देशक होंगे और उन फिल्मों में छः अलग-अलग स्टार हीरो होंगे। प्री-प्रोडक्शन वर्क चालू हो गया है। उन फिल्मों की शूटिंग लन्दन स्कॉटलैंड, दुबई, झारखंड, बिहार और उत्तर प्रदेश में विभिन्न लोकेशन पर की जाएगी। उन सभी फिल्मों की शूटिंग क्रमशः नवंबर, दिसंबर, जनवरी तक लगातार की जाएगी। उन्होंने बताया कि अक्टूबर में फ़िल्म प्री-प्रोडक्शन कार्य पूरा हो जाएगा। फिल्म की पूरी जानकारी जल्द ही दी जाएगी।

उल्लेखनीय है कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ओनर रत्नाकर कुमार ने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रखकर मिसाल कायम की है। उन्होंने साफ-सुथरी संपूर्ण पारिवारिक भोजपुरी फिल्म संघर्ष का निर्माण करके यह साबित कर दिया कि बेहतरीन व सम्पूर्ण पारिवारिक फिल्म भी सुपर डुपर हिट होती है और अच्छा व्यवसाय भी करती है। रत्नाकर कुमार कहते हैं कि मैंने तो सिर्फ एक पहल किया, ताकि भोजपुरी फिल्मों में बदलाव की बयार गगन चूमें। मेरी कोशिश काफी सफल रही और आज  भोजपुरी इंडस्ट्री का स्वरूप काफी बदल गया है। अब बेहतरीन भोजपुरी फिल्मों का निर्माण होने लगा है।

गौरतलब हो कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स बैनर तले निर्मित की गई भोजपुरी फिल्मों पवन पुत्र, विजेता, बंसी बिरजू, नकली नवाब को नये प्लान के साथ रिलीज करने की तैयारी है।