Development

जेनिथ कामर्स एकाडमी के छात्र-छात्राओं ने आईकॉम में मारी बाजी

जेनिथ कामर्स एकाडमी के छात्र-छात्राओं ने आईकॉम में मारी बाजी
जेनिथ कामर्स एकाडमी के छात्र-छात्राओं ने आईकॉम में मारी बाजी

जेनिथ कामर्स एकाडमी के छात्र-छात्राओं ने आईकॉम में मारी बाजी

पटना 26 मार्च कामर्स के क्षेत्र में अग्रणी जेनिथ कामर्स एकादमी के छात्र-छात्राओं ने आईकॉम की परीक्षा में शत: प्रतशित सफलता हासिल कर इंस्टीच्यूट का नाम रौशन कर दिया है। बिहार बोर्ड ने 12वीं की परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है।राजधानी पटना के प्रतिष्ठित जेनिथ कामर्स एकादमी में पढने वाले इंटरमीडियट कामर्स के छात्रों को शानदार सफलता हासिल हुयी है। इंस्टीच्यूट के सभी छात्र फर्स्ट डिवीजन से पास हुये हैं।जेनिथ कामर्स एकादमी के डायरेक्टर सुनील कुमार सिंह अपने इंस्टीच्यूट के छात्रों की शानदार कामयाबी से बेहद खुश हैं। सुनील कुमार सिंह ने बताया कि उनके इंस्टीच्यूट में पढ़ने वाले सभी छात्र फर्स्ट डिवीजन में उर्तीण हुये हैं।

 

उन्होंने कहा कि दो वर्ष की मेहनत के बाद ऐसा परिणाम मिलना सुखद है। संस्थान के छात्रों ने काफी मेहनत की है जो परीक्षा परिणाम में नजर आ रहा है। उन्होंने बताया कि इस बार आईकॉम की परीक्षा में उनके इंस्टीच्यूट से सर्वाधिक अंक लाने वाली दुर्गा कुमारी बनी है जिन्हें 90.2 प्रतिशत अंक मिले हैं। दूसरे नंबर पर ज्योति चौधरी रहीं जिन्हें 86.6 प्रतिशत अंक मिले। इसी तरह ऋचा सिंह तीसरे नंबर पर रही जिन्हें 86 प्रतिशत अंक मिला।प्रिया कुमारी को 84.4 प्रतिशत और पिंकी कुमारी को 84 प्रतिशत अंक मिले हैं।

सुनील कुमार सिंह ने कहा कि छात्रों ने जहां संस्थान का नाम रौशन किया है।छात्रों की इस उपलब्धि पर उन्हें गर्व है।सुनील कुमार सिंह ने इस
उत्कृष्ट सफलता पर इंस्टीच्यूट के सभी शिक्षकों तथा छात्रों को बधाई देते हुए छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। उन्होंने उत्तीर्ण छात्र
छात्राओं को बधाई दी तथा टॉपर्स को पुरस्कृत करने की घोषणा की है। गौरतलब है कि शिक्षा के क्षेत्र में कई राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय सम्मान से नवाजे जा चुके सुनील कुमार सिह ने वर्ष 2001 में जेनिथ कामर्स एकादेमी की स्थापना की थी। जेनिथ कामर्स एकेदमी से अबतक 45 हजार से अधिक बच्चे शिक्षा प्राप्त कर चुके हैं और उनमें से कई कॉरपोरेट कंपनियों में उच्चपद पर आसीन हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top