Entertainment News

जेनिथ कामर्स एकाडमी में नये साल के जश्न के साथ मनाया गया मास्टर उज्जवल का जन्मदिन

जेनिथ कामर्स एकाडमी में नये साल के जश्न के साथ मनाया गया मास्टर उज्जवल का जन्मदिन

पटना 01 जनवरी राजधानी पटना के प्रतिष्ठित कामर्स एकाडमी जेनिथ कामर्स में नये साल के जश्न के साथ रेड रती के डायरेक्टर मास्टश्र उज्जवल का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। जेनिथ कामर्स एकाडमी के डायरेक्टर सुनील कुमार सिंह की ओर से बोरिंग रोड के वर्मा सेंटर स्थित जेनिथ कामर्स एकादमी में नये साल के जश्न का आयोजन किया गया था। नये साल के जश्न के साथ ही रेड रती के डायरेक्टर मास्टर उज्जवल का का जन्मदिन भी धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर केक काटकर लोगों ने एक दूसरे को नये साल की बधाई और शुभकामना दी।

समारोह के दौरान इंस्टीच्यूट के सभी बच्चों ने अपनी धमाकेदार प्रस्तुति से लोगों का दिल जीत लिया। इस अवसर पर जेनिथ कामर्स एकाडमी डायरेक्टर सुनील कुमार सिंह , मास्टर उज्जवल ,मिस पटना सपना गोयल , कुमार शानू ,कुमार संभव ,अभिषेक मिश्रा ,विनय राय ,विशाल कुमार ,,जीशान समेत कई अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे जिन्होंने मास्टर उज्जवल को बधाई और शुभकामनायें दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने सभी को नव वर्ष की बधाई भी दी।

Happy New Year 2020

सुनील कुमार सिंह और मास्टर उज्जवल ने सभी आगंतुक अतिथियों को नये साल की शुभकामना दी। उन्होंने कहा कि मैं तहे दिल से प्रार्थना करता हूँ कि नया साल सबों के जीवन में खुशियां लेकर आये। इससे पूर्व मास्टर उज्जवल आज सुबह अपने परिवार के सदस्यों के साथ स्थानीय मंदिर पहुंचे और वहां भक्तिपूर्ण भाव से पूजा अर्चना की। मास्टर उज्जवल को देश-भर से सैकड़ों मित्रों ने सोशल नेटवर्किग सांइट फेसबुक ,व्हाट्स एप, ट्विटर एवं मोबाइल फोन पर जन्मदिन की बधाइयां दी है। मास्टर उज्जवल ने कहा कि हम अपने सभी शुभचिंतकों के प्रति आभार प्रकट करते हैं जिन्होंने हमारे जन्मदिन पर हमें अपना स्नेह और भरपूर प्यार दिया है।आज के दिन को खास बनाने वाले तमाम लोगों का शुक्रिया।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

3 Comments

Click here to post a comment

  • Wow, wonderful weblog structure! How long have you ever been running a blog
    for? you make running a blog glance easy.
    The whole look of your site is magnificent,
    let alone the content material! You can see similar here ecommerce

  • My brother suggested I might like this blog. He was entirely right.
    This post truly made my day. You cann’t imagine just how much time I had spent for
    this information! Thanks! I saw similar here: Sklep online