Entertainment Fashion News

26 दिसंबर को Patna में होगा Glorious Miss and Mrs  India World का Grand Finale

26 दिसंबर को पटना में होगा ग्लोरियस मिस एंड मिसेज  इंडिया वर्ल्ड का ग्रैंड फिनाले
26 दिसंबर को पटना में होगा ग्लोरियस मिस एंड मिसेज  इंडिया वर्ल्ड का ग्रैंड फिनाले

26 दिसंबर को पटना में होगा ग्लोरियस मिस एंड मिसेज  इंडिया वर्ल्ड का ग्रैंड फिनाले

गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम अभिनेत्री अरुणिता झा सहित अन्य सितारे  होंगे कार्यक्रम में शामिल

पटना : साई ग्लोरियस एंटरटेनमेंट के बैनर तले आयोजित ग्लोरियस मिस एंड मिसेज इंडिया वर्ल्ड (बिहार चैप्टर – 2020) के ग्रैंड फिनाले का आयोजन पटना में किया जा रहा है। उक्त बात की जानकारी बुधवार को राजेन्द्र पथ स्थित मगध होटल में आयोजित प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए साई ग्लोरियस एंटरटेनमेंट की निदेशक व कार्यक्रम संयोजक अंजू कुमारी ने दी। उन्होंने बताया कि इस फैशन शो का फिनाले 26 दिसंबर, 2020 को बेली रोड स्थित होटल द एवीआर में शाम 4 बजे से किया जायगा जिसमे सभी प्रतिभागी विभिन्न राउंड्स में अपने प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगी। इस शो के लिए हमने पुरे बिहार में ऑनलाइन ऑडिशन के जरिये 20 बेहतर प्रतिभागिओं का चयन किया है। अंजू कुमारी ने कहा कि इस शो के फिनाले में गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम बॉलीवुड अभिनेत्री अरुणिता झा, फिल्म निर्देशक अविनाश कुमार, श्रेया वर्मा सहित फैशन क्षेत्र से जुड़े कई हस्तियां शामिल होंगे।

वहीँ एनआइएफटी, दिल्ली के डिजाइनर व कार्यक्रम सह संयोजक सचिन ने बताया कि इस शो के फिनाले के लिए पुरे बिहार से 20 बेहतरीन प्रतिभागिओं का चयन कर लिया गया है। दोनों वर्गों (मिस एंड मिसेज) से 10-10 चयनित प्रतिभागी फिनाले में हिस्सा ले रही हैं। सचिन ने बताया कि चयनित बीसों प्रतिभागियों का ग्रूमिंग सेशन मगध होटल में जबकि एनआइएफटी, दिल्ली के फोटोग्राफर ऋषभ वर्मा द्वारा फोटोशूट पटना के कालीघाट में किया जा रहा है।

मीडिया को सम्बोधित करते हुए फैशन कोरियोग्राफर मनीष चंद्रेश ने कहा कि इस शो कि विजेता क्राउन और ट्रॉफी हासिल करने के लिए सभी प्रतिभागी कड़ी मेहनत कर रही हैं। उन्होंने कहा कि इस ब्यूटी पेजेंट में शामिल मिस एंड मिसेज को राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय मंच में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा।