News

भोजपुरी में रैप सांग लेकर आ रहे हैं  ‘एैमि कंग’

BHOJPURI MEDIA. ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18   भोजपुरी में रैप सांग लेकर आ रहे हैं  ‘एैमि कंग’ रोमांटिक, सैड और आईटम सौंग्‍स से अलग भोजपुरी म्‍यूजिक के इतिहास में पहली बार रैप सांग लेकर आ रहे हैं रैपर एैमि कंग। इससे पहले भी एैमि कंग ‘बाबा जी की बूटी’ और ‘जय-जय बिहार’ से काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं और अब वे सांग ‘लव-चांस’ के […]

BHOJPURI MEDIA.

ANKIT PIYUSH (https://www.facebook.com/ankit.piyush18

 

भोजपुरी में रैप सांग लेकर आ रहे हैं  ‘एैमि कंग’

रोमांटिक, सैड और आईटम सौंग्‍स से अलग भोजपुरी म्‍यूजिक के इतिहास में पहली बार रैप सांग लेकर आ रहे हैं रैपर एैमि कंग। इससे पहले भी एैमि कंग ‘बाबा जी की बूटी’ और ‘जय-जय बिहार’ से काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं और अब वे सांग ‘लव-चांस’ के रूप में भोजपुरी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड में पहली बार रैप लेकर आ रहे हैं। यह भोजपुरी में एक नई शुरूआत होगी।

इन दिनों बॉलीवुड और साउथ की फिल्‍म इंडस्‍ट्री में रैप एक अहम हिस्सा बन कर उभरा है और जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। इससे म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री को काफी फायदा भी हो रहा है। ये खास कर युवाओं को अपनी ओर ज्यादा आकर्षित करती हैं। कुछ इसी पहलुओं को ध्‍यान में रखकर एैमि कंग ने भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में एक शुरूआत की है।  आमतौर पर भोजपुरी गानों को दोयम दर्जे का माना जाता है, इस वजह से पॉश सोसाइटी में इसकी पहुंच न के बराबर है। बड़े – बड़े पार्टीज य समारोह में भोजपुरी गानों पर सख्‍त पाबंदी होती है। इसका कारण भोजपुरी गानों में प्रयोग हो रहे द्विअर्थी गीत के बोल हैं। इन तमाम बातों से एमी आहत हैं।

मगर एैमि की इस नई पहल से भोजपुरी म्‍यूजिक को उन जगहों पर ले जाने में मदद मिलेगी। इस बारे में एैमि कहते भी हैं कि भोजपुरी मीठी बोली है और इसकी संस्‍कृति काफी समृद्ध है। पूरे विश्‍व में इसे बोलने वालों की संख्‍या बहुत ज्‍यादा है। यू कहें तो भोजपुरी का दायरा भी काफी बड़ा है। ऐसे में इसमें संभावनाओं की कमी नहीं है, बशर्ते जरूरत है कि यहां भी गुणवत्तापूर्ण गाने, इंटरनेशनल लेवल के संगीत और उसमें अच्‍छे शब्‍दों का प्रयोग हो।

एैमि इन्‍हीं चीजों को ध्‍यान में रखकर अपना भोजपुरी रैप सौंग ‘लव-चांस’ लेकर आ रहे हैं, जिसका वेब म्‍यूजिक द्वारा टीजर लांच हो चुका है। एैमि के अपोजिट इस म्‍यूजिक वीडियो में पलक होंगी। आने वाली 20 मई को पटना में एक भव्‍य समारोह में गाना ‘लव-चांस’ को रिलीज किया जायेगा। बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो के निर्माता चंचल सिंह है और डायरेक्टर महेंद्र कांग- साहिल शर्मा हैं। डीओपी पिंटू है, इसके गीतकार और संगीतकार संतोष पुरी हैं। इसकी शूटिंग दिल्ली, उत्तराखंड, मुंबई व बिहार में की गई है।

 

Bhojpuri Media
Contact for Advertisement

Mo.+918084346817

+919430858218

Email :-ankitpiyush073@gmail.com.

bhojpurimedia62@gmail.com

Facebook Page https://www.facebook.com/bhojhpurimedia/

Twitter :- http://@bhojpurimedia62

Google+ https://plus.google.c
m/u/7/110748681324707373730

You Tube https://www.youtube.com/bhojpurimediadotnet