News

उदित नारायण के बेटे आदित्‍य नारायण ने पहली बार गाया मैथिली गाना

BHOJPURI MEDIA ANKIT PIYUSH उदित नारायण के बेटे आदित्‍य नारायण ने पहली बार गाया मैथिली गाना —————————————————————————- अपनी सुरीली आवाज से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले मशहूर प्‍ले बैक सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्‍य नारायण ने पहली बार मैथिली भाषा में गाना गया है। आदित्‍य, रूपक शरर निर्देशित मैथिली फिल्‍म ‘प्रेमक […]
BHOJPURI MEDIA

ANKIT PIYUSH

उदित नारायण के बेटे आदित्‍य नारायण ने पहली बार गाया मैथिली गाना
—————————————————————————-
अपनी सुरीली आवाज से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले मशहूर प्‍ले बैक सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्‍य नारायण ने पहली बार मैथिली भाषा में गाना गया है। आदित्‍य, रूपक शरर निर्देशित मैथिली फिल्‍म ‘प्रेमक बसात’ में पहली बार अपनी मातृभाषा में गाना गा कर काफी खुश हैं। वे कहते हैं कि उनके दादा जी और पिता जी मिथिला की पावन धरती से आते हैं। मैं सौभाग्‍यशाली हूं कि मेरी जड़ें मिथिला से जुड़ी हैं। पिता जी मैथिली गाना गया चुके हैं, मगर मेरे लिए यह पहला अनुभव है, जो दिल को छू लेना वाला है।
आदित्‍य ने गाने की रिकॉर्डिंग के बाद कहा कि मैं आज इस गाने को रिकॉर्ड कर बहुत अच्‍छा फील कर रहा हूं। ये बात मैं जब घर में पापा और दादी को बताउंगा, तो उन्‍हें भी अच्‍छा लगेगा। खासकर दादी इमोशनल होने वाली हैं। उनकी चाहत रही है कि मैं भी मिथिला के लिए कुछ करूं। आदित्‍य ने फिल्‍म ‘प्रेमक बसात’ के निर्माता वेदांत झा और निर्देशक रूपक शरर को धन्‍यवाद दिया और कहा कि फिल्‍म की टीम से जुड़ कर अच्‍छा लगा। खास कर इस गाने के लिए मैं अपने आप को लकी मानता हूं। फिल्‍म काफी अच्‍छी है, इसलिए उम्‍मीद करता हूं कि ज़्यादा से ज़्यादा लोग फिल्‍म देखें गाना सुनें और अपना आशीर्वाद दें। बता दें कि आदित्‍य को संगीत विरासत में मिली है और वे अब तक हिंदी के अलावा दूसरी अन्‍य भाषओं में भी गाने गा चुके हैं। साथ ही वे फिल्‍मों में भी नजर आये हैं और टीवी पर भी उनका एपीयरेंस अच्‍छा खासा रहता है।
बताते चलें कि जे एम के इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी मैथिली फिल्म ‘प्रेमक बसात’ के एग्‍जक्‍यूटिव प्रोड्यूसर कुणाल ठाकुर, प्रचारक संजय भूषण पटियाला और आर्ट डायरेक्‍टर प्रेमचंद हैं।
जबकि म्‍यूजिक सरोज सुमन और प्रवेश मल्लिक का है। डीओपी नरेंद्र पटेल और डांस केदार सुब्बा ने निर्देशित किया है। लाइन प्रोड्यूसर अजीत सिंह, एडिटर गोविंद दुबे और पब्लिसिटी डिजाइन सौमित्र सिंह ने किया है। फिल्‍म में पियूष कर्ण, रैना बनर्जी, मोना रे, प्रज्ञा झा, राकेश त्रिपाठी, कल्पना मिश्रा, एस.सी. मिश्रा, राजीव झा, प्रेम नाथ झा, जीतू सम्राट, आरती मिश्रा, शैल झा,आशुतोष सागर, राजेंदर कर्ण, अनुराग कपूर, संगीत झा और कुणाल ठाकुर मुख्‍य भूमिका में हैं।

About the author

martin

1 Comment

Click here to post a comment