Entertainment News

अक्षरा सिंह ने किया “Akshara’s Studio” का शुभारंभ, कहा – पटनाइट्स को पहली बार होगा प्रॉपर नेल आर्ट

अक्षरा सिंह ने किया "Akshara's Studio" का शुभारंभ, कहा – पटनाइट्स को पहली बार होगा प्रॉपर नेल आर्ट
अक्षरा सिंह ने किया "Akshara's Studio" का शुभारंभ, कहा – पटनाइट्स को पहली बार होगा प्रॉपर नेल आर्ट

अक्षरा सिंह ने किया “Akshara’s Studio” का शुभारंभ, कहा – पटनाइट्स को पहली बार होगा प्रॉपर नेल आर्ट

पटना, 12 सितंबर 2023 : भारतीय सिने जगत में बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने बिहार के लोगों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर फैशन की सुविधा देने के लिए “Akshara’s Studio” का शुभारंभ किया है। अक्षरा ने इस स्टूडियो की शुरुआत फ्रेजर रोड स्थित डुमरांव प्लेस में किया। इस अवसर पर अक्षरा सिंह ने कहा कि सौन्दर्य व्यक्ति की आत्मा को प्रभावित करता है, क्योंकि यह व्यक्ति के अंदर आत्मा की तह में आनंद और सुख का अहसास कराता है। बिहार के लोग इस सुंदरता को महसूस कर अपने अंदर आत्मविश्वास पैदा करें, इसलिए हमने यहाँ पटना में “Akshara’s Studio” का शुभारंभ किया है।

अक्षरा सिंह ने कहा कि “Akshara’s Studio” खास कर लोगों के लिए नेल्स एक्सटेंशन, माइक्रो ब्लेडिंग और आईलैशेस एक्सटेंशन के लिए बेहतर विकल्प है। कॉमन आइटम के साथ ये सुविधा “Akshara’s Studio” को दूसरे स्टूडियो से अलग बनाता है। इसके लिए बाहर से आए एक्सपर्ट लोगों को यहाँ ट्रेंड भी करेंगे। अक्षरा ने कहा कि फैशन का दायरा आज के दौर में बढ़ा है। स्त्री – पुरुष सभी सुंदर दिखना चाहते हैं और यह उनका हक है। इससे उनकी पर्सनालिटी में निखार आता है। इसलिए यह पटना और बिहार के लिए ब्यूटी वर्ल्ड में महत्वपूर्ण योगदान होने वाला है। मैं अपने शहर के लोगों से आग्रह करूंगी कि आप इस स्टूडियो को एक बार सेवा का मौका दें और खुद अन्य ब्यूटी स्टूडियो से फर्क महसूस कर लें।

अक्षरा सिंह ने कहा कि “Akshara’s Studio” में यहाँ के लोगों को मध्यम रेंज में दिल्ली – मुंबई वाली सुविधाएं मिलेगी। इसमें बड़ी – बड़ी कंपनियां आएंगी। पटना में पहली बार लोगों को प्रॉपर नेल आर्ट की सुविधा मिलेगी, वो भी मध्यम रेंज में। एक बार करके देखिए कि नेल आर्ट क्या होता है? नेल्स एक्सटेंशन क्या होता है। उन्होंने कहा कि इस स्टूडियो को बिहार – झारखंड – यूपी में स्थापित करना हमारा लक्ष्य है। मध्यम प्राइस को ध्यान में रखकर के लोगों को बेहतर सेवा देना उद्देश्य है और पटना ने जो हमें दिया है उसके बाद मेरा भी कर्तव्य है लोगों को हम कुछ वापस करें।

About the author

Ankit Piyush

Ankit Piyush is the Editor in Chief at BhojpuriMedia. Ankit Piyush loves to Read Book and He also loves to do Social Works. You can Follow him on facebook @ankit.piyush18 or follow him on instagram @ankitpiyush.

2 Comments

Click here to post a comment

  • PBN sites
    We’ll generate a system of private blog network sites!

    Benefits of our PBN network:

    We perform everything SO THAT google doesn’t realize that THIS IS A PBN network!!!

    1- We buy web domains from various registrars

    2- The leading site is hosted on a VPS server (VPS is rapid hosting)

    3- The rest of the sites are on distinct hostings

    4- We attribute a unique Google ID to each site with verification in Google Search Console.

    5- We make websites on WP, we don’t utilize plugins with assisted by which Trojans penetrate and through which pages on your websites are generated.

    6- We don’t reiterate templates and use only unique text and pictures

    We don’t work with website design; the client, if desired, can then edit the websites to suit his wishes