News

अमेरिकन एनआरआई संग विवाह बंधन में बंधी अभिनेत्री नेहा बंसल

अमेरिकन एनआरआई संग विवाह बंधन में बंधी अभिनेत्री नेहा बंसल बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली अभिनेत्री नेहा बंसल एक अमेरिकन एनआरआई के साथ विवाह के बंधन में बंध गई हैं। हरियाणा की बेटी खिताब से नवाजी जा चुकी नेहा ने अमेरिका में रहने वाले भारतीय विजय ठक्‍कर के साथ हिंदू रीति […]

अमेरिकन एनआरआई संग विवाह बंधन में बंधी अभिनेत्री नेहा बंसल

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली अभिनेत्री नेहा बंसल एक अमेरिकन एनआरआई के साथ विवाह के बंधन में बंध गई हैं। हरियाणा की बेटी खिताब से नवाजी जा चुकी नेहा ने अमेरिका में रहने वाले भारतीय विजय ठक्‍कर के साथ हिंदू रीति – रिवाज के साथ सात फेरे लिये। साथ ही 30 मार्च को ठाणे कोर्ट में भी उन्‍होंने शादी किया। शादी समारोह मलाड स्थित ‘सब कुछ’ होटल में संपन्‍न हुआ, जिसमें बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन एहसान कुरैशी, बीरबल, अरबिंदर सिंह ,बनवारी झोल, क्राइम पेट्रोल के चर्चित कलाकार गुलशन पांडे, किशन कांत, समाजसेवी सह भारतीय समता समाज के अध्‍यक्ष कलीराम तोमर, भवानी महाराज,फिल्‍मकार किशन भान, अरविंदर सिंह, अभिजीत रणे, कल्याण बी जाना,संजय भूषण पटियाला ,आदित्य ओझा समेत कई गणमान्‍य व्‍यक्ति नेहा की शादी के गवाह बने और उन्‍हें शुभकामनाएं दीं। 

  
आपको बता दें कि हरियाणा की बेटी ने‍हा को अपने सपने का राजकुमार शादी डॉट कॉम के जरिये मिला। इसके बाद नंबर एक्‍सचेंज हुआ और इस साल 16 जनवरी को दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया। शादी तय हो गई। 16 जनवरी का दिन नेहा के लिए एक और मायनों में खास था कि इसी दिन नेहा के माता – पिता का बथर्ड भी था। वैसे नेहा के एनआरआई पति अमेरिकन सेना में नौकरी करते थे, लेकिन फिलहाल प्राइवेट फर्म में जॉब करते हैं। जानकारी के अनुसार, अब जब नेहा की शादी हो चुकी है, उसके बाद नेहा पति के साथ हनीमून के लिए इंडोनेसिया जा रही हैं।


शादी के बाद नेहा के मुंहबोले भाई कलीराम तोमर ने कहा कि अगर इंसान में जज्‍बा, जज्‍बात और जुनून हो तो उसका हर सपना साकार होता है, जैसा कि नेहा बंसल का हुआ। करीब एक साल पहले नेहा ने कहा था कि उसे अमेरिका में रहना है और वहीं शादी भी करनी है। तब हमने ऐसे  सपने देखने से मना किया था, लेकिन उसका सपना साकार हो गया और आज वह अमेरिकन एनआरआई से शादी कर ली। अब वह अमेरिका में ही रहेगी। इससे हमें पूरे परिवार को नेहा के लिए बेहद खुशी है।   


Our Latest E-Magazine

Sponsered By