News

आज झाझा में चलेगा अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह का जलवा

आज झाझा में चलेगा अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह का जलवा श्री संत शिरोमणि रविदास महाराज जी की जयंती के मौके पर आज जमुई में झाझा रेलवे स्‍टेशन के पास एक भव्‍य सांसकृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें मुख्‍य रूप से भोजपुरी की स्‍टनिंग अदाकारा अक्षरा सिंह और अभिनेता अमरीश सिंह धमाल मचाते नजर […]

आज झाझा में चलेगा अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह का जलवा

श्री संत शिरोमणि रविदास महाराज जी की जयंती के मौके पर आज जमुई में झाझा रेलवे स्‍टेशन के पास एक भव्‍य सांसकृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें मुख्‍य रूप से भोजपुरी की स्‍टनिंग अदाकारा अक्षरा सिंह और अभिनेता अमरीश सिंह धमाल मचाते नजर आयेंगे। इस दौरान फिल्‍म में निर्देशक के रूप में नजर आने वाले विष्‍णु शंकर बेलु एंकर की भूमिका में नजर आयेंगे।


आपको बता दें कि अक्षरा सिंह की डिमांड इन दिनों बिहार, झारखंड, यूपी समेत देश भर में खूब है। वहीं, अक्षरा के स्टेज शो में लोगों की भीड़ भी खूब उमड़ती है और लोग अक्षरा को देखने – सुनने के लिए बेताब हो जाते हैं। अक्षरा जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं, उतनी ही अच्छी सिंगर और उससे कहीं ज्यादा अच्छी स्टेज परफ़ॉर्मर भी हाल के दिनों में बन कर उभरी हैं।


हाल के दिनों अक्षरा सिंह के फॉलोअर्स की संख्‍या खूब बढ़ी है। आलम यह है कि फिल्‍म के अलावा उनके पास स्‍टेज शोज की भरमार है। इसी क्रम में वे आज रात अपने ठुमको से झाझा में धमाल करने वाली हैं। दरअसल यह सांस्‍कृतिक कार्यक्रम हाइड्रोलिक पोल प्‍लांट और जूता फैक्‍ट्री का शिलान्‍यास भी होना है। अक्षरा सिंह उसमें भी शामिल होंगी।

About the author

martin

2 Comments

Click here to post a comment