News

हरयाणवी सिंगर – एक्टर सपना चौधरी ने जारी किया फिल्म ‘हंसा – एक संयोग’ का ट्रेलर, तो हो गया वायरल

हरयाणवी सिंगर  – एक्टर सपना चौधरी ने जारी किया फिल्म ‘हंसा – एक संयोग’ का ट्रेलर, तो हो गया वायरल हमारे समाज में तीसरे समुदाय की दुर्दशा को दर्शाती फ़िल्म ‘हंसा – एक संयोग’ का ट्रेलर मुंबई में जारी कर दिया गया है, जो रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया में खूब वायरल भी हो रहा है। ‘हंसा – एक संयोग’ का ट्रेलर […]

हरयाणवी सिंगर  – एक्टर सपना चौधरी ने जारी किया फिल्म ‘हंसा – एक संयोग’ का ट्रेलर, तो हो गया वायरल

हमारे समाज में तीसरे समुदाय की दुर्दशा को दर्शाती फ़िल्म ‘हंसा – एक संयोग’ का ट्रेलर मुंबई में जारी कर दिया गया है, जो रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया में खूब वायरल भी हो रहा है। ‘हंसा – एक संयोग’ का ट्रेलर लोकप्रिय हरयाणवी सिंगर  – एक्टर सपना चौधरी ने किया। इस दौरान उन्होंने फिल्म के कॉन्सेप्ट की सराहना की और फ़िल्म की सफलता की कामना भी की। 

एक सकारात्मक सामाजिक संदेश को लेकर बनाई गई फ़िल्म ‘हंसा – एक संयोग’ के निर्माता सुरेश शर्मा ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा कि फिल्म को बनाने के दौरान, मैंने तीसरे समुदाय के बहुत से लोगों से मुलाकात की है, लेकिन इन सबके बीच एक बात आम है कि वे अपने परिवार और समाज से भी विख्यात थे। उन्होंने कहा कि यह वह मानसिकता है, जो मैं चाहता हूं बदलने के लिए और मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म के माध्यम से मैं अपने समाज में तीसरे लिंग समुदाय के लिए समानता की एक मजबूत स्वीकृति लाने में सक्षम हूं।

आपको बता दें कि फिल्म में अखिलेन्द्र मिश्रा, श्रत सक्सेना, सयाजी शिंदे, दीपशिखा नागपाल, अमन वर्मा, वैष्णवी मैकडोनाल्ड, मंत्र पटेल और आयुष श्रीवास्तव जैसे अभिनेताओं मुख्य अभिनय में है, जिनकी दमदार अभिनय की एक झलक फ़िल्म के ट्रेलर में मिल रही है। इस वजह से सुरेश शर्मा को फ़िल्म से काफी उम्मीदें भी हैं। वे जल्द ही ‘हंसा – एक संयोग’ के रिलीज की तारीख भी बताएंगे। मगर उससे पहले उन्होंने दर्शकों से अपील की कि जब भी यह फ़िल्म रिलीज हो, वे मिस न करें। 

बताते चलें कि फिल्म ‘हंसा – एक संयोग’ का निर्देशन संतोष कश्यप और धीरज वर्मा ने किया है और इस फिल्म को संतोष कश्यप ने लिखा है। फिल्म को चित्राग्राही फिल्म के तहत रिलीज किया जाएगा और संगीत ज़ी म्यूजिक कंपनी द्वारा लांच किया जाएगा।

About the author

martin

Add Comment

Click here to post a comment